लड़कियां पैसे देकर इस लड़के को लगाती हैं गले, वजह हैरान कर देने वाली

Girls hug this boy by paying money, the reason is surprising
Girls hug this boy by paying money, the reason is surprising
इस खबर को शेयर करें

Professional Cuddler: क्या आपने कभी सुना है कि कोई शख्स गले लगने के पैसे लेता है. आपको बता दें कि ब्रिटेन (Britain) में एक ऐसा शख्स है जो एक घंटे गले लगने के हजारों रुपये लेता है. लड़कियां भी इसे पैसे देकर गले लगाती हैं. दरअसल इस शख्स का नाम ट्रेवर हूटन (Trevor Hooton) है और ये पेशे से एक कडलर है. अपने बिजनेस के जरिए ये शख्स ‘कडल थेरेपी’ करता है. इसकी कंपनी का नाम एम्ब्रेस कनेक्शंस (Embrace Connections) है. बता दें कि एक घंटे गले लगने के लिए ये लगभग 7 हजार रुपये लेता है.

Arbaaz Khan की Girlfriend के हॉट अंदाज के आगे फीकी Katrina-priyanka

क्या होती है कडल थेरेपी?
कडल थेरेपी (Cuddle Therapy) में केवल गले लगना ही एक मोटिव नहीं होता है बल्कि कडल करके स्पर्श के माध्यम से किसी में देखभाल, स्नेह और सद्भावना डालना इसका लक्ष्य होता है. ट्रेवर हूटन उर्फ ट्रेजर (Treasure) का कहना है कि लोग इसे सेक्स वर्क से जोड़ते हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. मैंने ये बिजनेस इसलिए बनाया है क्योंकि मैं इंसानों को इंसानों (Humans) से जोड़कर रखना चाहता हूं.

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने शादी से पहले दी Good News

लोगों को अच्छा महसूस होता है
हम लोगों को वो भावनाएं (Emotional Connect) देने की कोशिश करते हैं जो उन्हें नहीं मिल पा रही हैं. लोगों को कडलिंग (Cuddling) से सुरक्षित और शांति की भावना मिलती है. ट्रेजर का कहना है कि कडल थेरेपिस्ट कस्टमर्स को समय, ध्यान और देखभाल देते हैं. शुरुआत में लोगों को किसी अजनबी को गले लगाना अजीब जरूर लगता है लेकिन हम उन्हें जल्द ही कंफर्टेबल (Comfortable) कर देते हैं.

Katrina Kaif की Birthday wishes सुन बेहोश हो गये Vicky Kaushal

बहुत से लोगों को है जरूरत
आजकल के समय में कई लोगों को इस तरह की थेरेपी की जरूरत होती है. लेकिन अगर व्यक्ति को कुछ सेक्जुअल (Sexual) महसूस होने लगता है, तो हम उसके बारे में बात करके पीछे हट जाते हैं क्योंकि इसके लिए नॉन सेक्जुअल इंटिमेसी (Non Sexual Intimacy) की आवश्यकता होती है. एम्ब्रेस कनेक्शंस दूसरों के साथ संबंध बनाने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों की मदद (Help) करने के लिए ‘कनेक्शन कोचिंग’ समेत दूसरी सेवाएं भी प्रदान करता है.

मां Neetu को गोद में लेकर पिता के गानों पर खूब नाचे Ranbir Kapoor