लड़की की बेवकूफी खुद पर बन पड़ी आफत, सड़क पर लात मारते वक्त हुआ ऐसा हाल

इस खबर को शेयर करें

कभी-कभी कुछ लोग बिना सोचे समझे ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिसका परिणाम उन्हें बुरा भुगतना पड़ता है. हालांकि, आजकल इस तरह की घटनाओं को लोग ‘इंस्टैंट कर्मा’ (Instant Karma) कहने लगे हैं यानी अगर आपने किसी के साथ कुछ गलत करने को सोचा तो आप उल्टा उस बुरे फंस जाते हैं. यदि आप दूसरे के जीवन में खलल डालने वाले हैं तो थोड़ा संभलकर वरना आप भी गर्त में जा सकते हैं. हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो लोगों को ऐसा ही उदाहरण दे रहा है. एक लड़की ने सोचा कि वह सड़क पर दूसरे बाइक सवार को लात मारकर गिरा देगी, लेकिन उसके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर आप हंस पड़ेंगे.

लड़की को तुरंत मिला उसके बुरे कर्मों का फल

वीडियो में दो वाहन अगल-बगल सवारी करते नजर आ रहे हैं. सड़क किनारे एक पुरुष ड्राइवर और एक महिला एक स्कूटी से साथ जा रहा होते हैं, जबकि बगल में दूसरी बाइक को एक अन्य महिला चला रही होती है. पुरुष ड्राइवर के पीछे बैठी लड़की दूसरी बाइक को लात मारती हुई दिखाई देती है लेकिन चीजें योजना के मुताबिक नहीं होती हैं. आरोपी युवती बाइक का संतुलन बिगाड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन ऐसा करने में वह अपना संतुलन खो बैठी और दुपहिया वाहन से गिर गई. हालांकि, आप वीडियो में देख सकते हैं कि अकेली स्कूटी ड्राइव कर रही महिला ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था.

इंटरनेट पर लोगों ने बाइक को लात मारने वाली लड़की का मज़ाक उड़ाया क्योंकि किक मारने के ठीक बाद वह स्कूटी से गिर गई. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जिसे उसने किक मारकर गिराने का प्रयास किया वह बिना रुके आगे निकल गई. जबकि गिरने वाली महिला के साथ मौजूद शख्स थोड़ी दूर पर जाकर रुकता है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘इसे ही कहते हैं तत्काल कर्म.’ कई लोगों को मशहूर वीडियो गेम ‘रोडरश’ (Roadrush) की याद आ गई, क्योंकि गेम में रेसिंग करते समय इसी तरह का परिदृश्य सामने आते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़की के बैग ने उसे गंभीर चोटिल होने से बचा लिया.’