बिहार में रफ्तार का कहरः बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 5 की मौत-1 दर्जन घायल

इस खबर को शेयर करें

बिहार के पूर्णिया से दर्दनाक हादसे की खबर है। एनएच 57 पर हुए भीषण सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक दिल्ली से मालदा जा रही एक लग्जरी बस पूर्णिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य जारी है। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना से आवागमन प्रभावित हुआ है।

स्थानीय लोगों से जानकारी मिली है कि बस का टायर फटने की वजह से दुर्घटना हुई। टायर फट जाने के बाद बस पूरी तरीके से नियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे एक ट्रक में सीधे जाकर टकरा गई। दुर्घटना के बाद ट्रक वही पलट गया। ट्रक चालक की हालत भी बहुत खराब है जबकि, बस चालक की मौत हो चुकी है। जख्मी ट्रक चालक इंतजार कराया जा रहा है। ट्रक का खलासी मौके पर नहीं दिखा।

स्थानीय सरपंच और अन्य लोगों ने बताया कि फतेहपुर साहेब कंपनी की बस दिल्ली से मालदा की ओर जा रही थी। रास्ते में पूर्णिया कस्बा थाना अंतर्गत नवादा चौक के पास हादसा हो गया। बस से निकले चोटिल और जख्मी हुए यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर को नींद की झपकी भी आ गई थी। बस अपना लेन छोड़कर डिवाइडर पार करते हुए ट्रक से टकरा गई। इसी दौरान तेज धमाके के साथ उसका 1 चक्का ब्लास्ट कर गया। जिससे बस और भी अनियंत्रित हो गई।

जुटे ठोकर लगने के बाद बस के केविन के परखच्चे उड़ गए वहीं ट्रक रोड पर ही पलट गाया। ट्रक ड्राइवर गाड़ी में ही फस गया। मौके पर जुटे लोगों ने मशक्कत कर उसे निकाला और अस्पताल के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने कस्बा थाना पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया।