मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना: तीन बेटियों के साथ फांसी पर झूली मां

Heartbreaking incident in Madhya Pradesh: Mother hanged herself with three daughters
Heartbreaking incident in Madhya Pradesh: Mother hanged herself with three daughters
इस खबर को शेयर करें

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां गुनगा थाना क्षेत्र के रोंडिया गांव में एक महिला ने तीन बेटियों के साथ फांसी लगा ली। मामलें में मां और दो बेटियों की मौत हो चुकी है। एक बेटी की सांसे चल रही थी जिसे इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम आराध्या (5 साल), श्रष्टि (डेढ़ साल) और मां संगीता (28 साल) एक बेटी मनु (ढाई साल) को भोपाल रेफर किया गया है। मामला संदिग्ध है, पुलिस मौके पर मौजूद है।

दर्दनाक हादसे में 2 दोस्तों की मौत, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 घायल
भोपाल ग्रामीण एसपी का इस पूरे मामले पर कहना है कि शुरुआती जांच में निकलकर सामने आया है कि महिला ने पहले अपने तीनों बेटियों को फांसी पर लटकाया और उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली है। कारण क्या है इसकी जांच की जा रही हैं, लेकिन इस पूरे मामले में एक और चीज निकल कर सामने आ रही है की महिला तीन बेटियां होने के कारण परेशान थी जिसके कारण उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आ रहा हूं जल्दी हिसाब पूरा करने… हथियार के साथ युवक का VIDEO वायरल
वहीं भोपाल ग्रामीण एसपी का कहना है कि पति-पत्नी के बीच में आए दिन विवाद होता था, इसी से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या की है। पति शराब पीने का आदी है, शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ससुराल पक्ष से महिला परेशान थी इन्हीं बातों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। पुलिस इस पूरे मामले में मर्डर वाले एंगल से भी जांच कर रही है। एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा की महिला ने खुद सुसाइड किया है या फिर हत्या कर फंदे पर लटकाया गया है।