प्यार में दिल टूटा तो आशिक को मिले 25000, जानिए क्या है हार्ट ब्रेक इंश्योरेंस फंड

Heartbroken in love, then the lover gets 25000, know what is Heart Break Insurance Fund
Heartbroken in love, then the lover gets 25000, know what is Heart Break Insurance Fund
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। प्यार में दिल टूटने पर अक्सर लोग हताश और निराश हो जाते हैं। कुछ लोग इससे उबरने में सफल हो जाते हैँ पर कुछ लोगों के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं होता है। ऐसे लोगों के लिए ये खबर उम्मीद की एक किरण साबित हो सकती है। आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर चर्चित हार्ट ब्रेक इंश्योरेंस फंड के बारे में, जो प्यार में धोखा खाकर टूट चुके लोगों को दोबारा आत्मविश्वास हासिल करने में बड़ी मदद कर सकता है।

क्या है हार्ट ब्रेक इंश्योरेंस फंड?

सोशल मीडिया पर प्रतीक आर्यन नाम के एक ट्विटर यूजर का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। प्रतीक ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अपने पोस्ट में लिखा है कि उसने और उसकी गर्ल फ्रेंड ने अपनी प्रेम कहानी शुरू करने के दौरान तय किया था कि वे दोनों हर महीने एक ज्वॉइंट अकाउंट में 500 रुपये जमा करेंगे। दोनों ने यह समझौता किया था कि जो भी धोखा खाएगा, उसे ये पूरी राशि हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड के रूप में दे दी जाएगी। बाद में प्रतीक ने इस मद में 25 हजार रुपये मिलने की बात कही है। मतलब उनका ब्रेकअप हो गया है और उन्हें हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड के रूप में 25 हजार रुपये मिल गए हैं। प्रतीक ने अगले ट्वीट में लिखा है कि हार्ट ब्रेक इंश्योरेंस फंड- एचआईएफ, रिलेशनशिप के साथ भी, रिेलेशनशिप के बाद भी।

प्रतीक के इन ट्विट्स पर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है। @swatic12 नाम के एक यूजर ने लिखा है कि क्या करेंगे इतने पैसों का? वहीं एक दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- इस तरह का कानून बना देना चाहिए।