हिमाचल: स्कूल में बच्चों पर रंगड़ों का अटैक, MDM वर्कर समेत आधा दर्जन छात्र पहुंचे अस्पताल

Himachal: Attack on children in school by mobs, half a dozen students including MDM worker reached hospital
Himachal: Attack on children in school by mobs, half a dozen students including MDM worker reached hospital
इस खबर को शेयर करें

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला में रंगड़ों में स्कूली बच्चों पर हमला बोल दिया। रंगड़ों के काटने से सात छात्रों सहित एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। रंगड़ों के ज्यादा काटने से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। यह मामला जोगिंद्रनगर के तहत आती राजकीय माध्यमिक पाठशाला कमेहड़ से मंगलवार दोपहर को सामने आया। सात विद्यार्थियों सहित आठ लोगों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल जोगिंद्रनगर में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि जोगिंद्रनगर शहर से करीब 11 किलोमीटर दूर इस स्कूल में मंगलवार दोपहर के समय जब बच्चे खाना खाने के लिए कक्षा से बाहर निकले, उसी दौरान अचानक रंगड़ों के समूह ने उन पर हमला कर दिया। इस रंगड़ों ने सात छात्रों को काट लिया। वहीं अन्य छात्रों ने भाग कर अपनी जान बचाई। स्कूल में खाना बनाने वाली महिला को भी इन रंगड़ों ने काट लिया। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

कमेहड़ स्कूल के मुख्य शिक्षक सुशील कुमार के अनुसार दोपहर भोजन के लिए कक्षा से बाहर निकलते ही रंगड़ों ने जब विद्यार्थियों पर हमला किया, उस दौरान वहां 17 विद्यार्थी मौजूद थे। लेकिन रंगड़ों के हमला करते ही अन्य छात्र मौके से भाग निकले, जिससे वह बच गए, लेकिन सात छात्र रंगड़ों की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि खाना बनाने वाली महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में आपातकालीन सेवा दे रही चिकित्सक डॉ दीक्षा ने बताया कि रंगड़ों के हमले से बच्चे और एक महिला घायल हुए हैं। उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं तहसीलदार डॉ मुकुल शर्मा ने राजस्व अधिकारियों से रंगड़ों के हमले से घायल हुए लोगों की रिपोर्ट मांगी है।घायल हुए छात्रों में चौथी कक्षा के नक्ष, पांचवीं की वैष्णवी, कार्तिक शर्मा, छठी के अभिनव, सातवीं के आदित्य, अभय, शिवम सहित दोपहर का भोजन बनाने के लिए तैनात महिला कर्मचारी बबली देवी निवासी कमेहड़ घायल हो गए हैं। जिनको जोगिंद्रनगर अस्पताल में उपचार दिलाया गया है।