हिमंत बिस्वा ने बोली ऐसी बात, ‘पठान’ शाहरुख खान की उडी नींद! आधी रात 2 बजे…

Himanta Biswa said such a thing, 'Pathan' Shahrukh Khan's loose stools! 2 o'clock in the middle of the night...
Himanta Biswa said such a thing, 'Pathan' Shahrukh Khan's loose stools! 2 o'clock in the middle of the night...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि रात करीब दो बजे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने उनको फोन किया था। सरमा का यह बयान तब सामने आया है जब गुवाहाटी में शाहरुख की फिल्म पठान की स्क्रीनिंग के दौरान हिंसक प्रदर्शन को लेकर सरमा ने ट्वीट करके कहा था कि शाहरुख खान कौन है? मैं उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता।

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने मेगास्टार शाहरुख खान से बात की है और उन्हें उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर आश्वासन दिया है। सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने आज सुबह राज्य के एक थिएटर में हुई “एक घटना” पर उन्हें फोन किया। सरमा ने ट्वीट कर जानकारी दी, “बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।”

दरअसल, पठान फिल्म के खिलाफ दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसक विरोध प्रदर्शन पर संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर सरमा का यह ट्वीट उनके करारा जवाब देने के एक दिन बाद आया है। सरमा ने कल गुवाहाटी में कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता।”

यह कहे जाने पर कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, उन्होंने कहा था कि राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि बॉलीवुड की। यह टिप्पणी कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए तैयार गुवाहाटी थिएटर में फिल्म के पोस्टर फाड़े जाने को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में थी। सरमा ने यह भी कहा था कि उन्हें खान से कोई फोन नहीं आया और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे। उन्होंने किसी भी प्रदर्शनकारी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था।

गौरतलब है कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली मिस्टर खान की ‘पठान’ को ‘बेशरम रंग’ गाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया है। दक्षिणपंथी विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।