कैथल में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

Horrific road accident in Kaithal: 3 people of the same family died, the family was returning after visiting Khatu Shyam.
Horrific road accident in Kaithal: 3 people of the same family died, the family was returning after visiting Khatu Shyam.
इस खबर को शेयर करें

कैथल: देर शाम को कैथल में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि नेशनल हाईवे 152डी पर कार ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. मोहना गांव के पास हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. जिनकी पहचान हरियाणा पुलिस में रिटायर्ड एसआई मनोज कुमार, उनकी पत्नी सब इंस्पेक्टर उर्मिला दत्त और बेटी चेतना के रूप में हुई है. उर्मिला दत्त सब इंस्पेक्टर के पद पर पंचकूला स्थित हरियाणा पुलिस के टेलीकॉम वायरलेस कार्यालय में तैनात थी.

कैथल सड़क हादसे में तीन की मौत: बताया जा रहा है कि पूरा परिवार राजस्थान स्थित खाटू श्याम से पंचकूला लौट रहा था. बताया जा रहा है नेशनल हाईवे 152डी पर खड़े ट्रक में कार की टक्कर लग गई जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया. हादसे की वजह से क्या थी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते ये हादसा हुआ.

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज: पुंडरी थाना SHO राजकुमार ने बताया “शुक्रवार शाम के समय मौसम अचानक खराब हो गया. इसके बाद करीब 6:30 बजे सड़क हादसे की सूचना मिली. सूचना के बाद वो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. यहां एक कर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी. देखा, तो उसमें तीन लोग सवार थे. इसके बाद तीनों को कार से बाहर निकाला गया. बाहर निकाला तो पता चला कि तीनों की मौत हो चुकी है. एंबुलेंस के माध्यम से तीनों को पूंडरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया. इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.”