पति ने दोस्तों संग किया महिला से गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, सभी आरोपी फरार

Husband gang-raped woman with friends, FIR lodged against 6 people, all accused absconding
Husband gang-raped woman with friends, FIR lodged against 6 people, all accused absconding
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: अमृतसर (Amritsar) के धारड़ गांव में एक 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि गैंगरेप (Gang Rape) में उसका पति अपने 5 अन्य दोस्तों सहित शामिल था. यह घटना बीते 7 जनवरी की है जबकि महिला ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) को बीते मंगलवार को दी है. पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में जंडियाला गुरु अनाज मंडी के उसके पति फारूक समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश कर रही है.

पति से होते थे झगड़े
जानकारी के मुताबिक पीड़िता, जो मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के उधमपुर इलाके की रहने वाली है, जो अब मनावाला कलां में अपने भाइयों के साथ रहती है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने कहा कि उसकी डेढ़ साल पहले फारूक से शादी हुई थी. उसने कहा कि शादी के एक साल बाद उसका एक्सीडेंट होने से टांग टूट गई थी. जिसके बाद उसका पति आए दिन उसे परेशान कर रहा था और उसका इलाज भी नहीं करवा रहा था. रोजाना झगड़ा होने के कारण उसके पति ने उसे मायके में भाइयों के पास छोड़ दिया था. महिला का उसके भाइयों ने इलाज करवाया. जिसके बाद वह चलने फिरने लगी थी.

पति के बुलाने पर गई थी महिला
महिला ने कहा कि 7 जनवरी को फारूक ने उसे जंडियाला गुरु के वाल्मीकि चौक के पास बुलाया. जब वह वहां पहुंची तो फारूक ने उसे बाइक पर बिठाकर सुनसान इलाके में झाड़ियों के बीच ले गया, जहां पर उसके पांच दोस्त पहले से इंतजार कर रहे थे. महिला ने बताया कि सभी आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गए.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2020 की तुलना में 2021 में पंजाब में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में वृद्धि देखी गई हैं. पंजाब में, 2020 में 504 के मुकाबले 2021 में कुल 508 बलात्कार की घटनाएं हुईं थी जबकि 2020 में 53 के मुकाबले 2021 में बलात्कार के प्रयास के मामले 60 हो गए थे.