हिमाचल में पति ने पत्नी की गला रेत कर दी हत्या, जानें- क्यों दी दर्दनाक मौत

Husband slit his wife's throat in Himachal, know why he gave painful death
Husband slit his wife's throat in Himachal, know why he gave painful death
इस खबर को शेयर करें

कांगडा़. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस स्टेशन देहरा के तहत अप्पर-परागपुर में एक प्रवासी मजदूर ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या को अंजाम दिया है. देहरा पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस जांच में जुटी है. फोरेंसिक टीम ने भी यहां जांच की.

एसपी कांगड़ा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. घटना आज सुबह की बताई जा रही है. बताया जा रहा है प्रवासी महिला व पुरुष यहां पर मजदूरी करते थे. पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर क्‍यों पति ने अपनी पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत दी. उधर मृतिका की पहचान रुक्सार (22) पत्नी तावीक के रूप में हुई है. देहरा पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान भी ले रही है, जिससे पता चल सके कि हत्‍या की क्‍या वजह रही है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है. यहां देहरा पुलिस स्टेशन के तहत एक ताविक नाम के प्रवासी मजदूर ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी रुक्सार की गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी की पुलिस हिरासत में ले लिया है व आगामी कार्यवाही की जा रही है.

बताया जा रहा है प्रवासी मजदूर दंपती बिहार के समस्‍तीपुर का निवासी है. वे काफी समय से परागपुर में मेहनत मजदूरी कर अपना गुजारा कर रहे थे. आरोपित ताविक खान की उम्र भी करीब 24 वर्ष बताई जा रही है. मृतका की पहचान 22 वर्षीय रुक्सार पत्नी ताविक खान के रूप में हुई है.