‘मेरा 50 बार किडनैप हुआ, 6-7 हुई शादियां, तीन बार मौत को दी मात’, जानिए अविका ने क्यों बोला ऐसा

'I was kidnapped 50 times, married 6-7 times, defeated death three times', know why Avika said this
'I was kidnapped 50 times, married 6-7 times, defeated death three times', know why Avika said this
इस खबर को शेयर करें

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अविका कौर ने मेहनत के दम अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। बालिका वधू में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। अविका ने छोटी आनंदी के रूप में घर घर में पहचान बनाई। ससुराल सिमर का में भी उन्होंने काफी लंबे वक्त तक काम किया। इस सीरियल को लोगों का खूब प्यार मिला। इस सीरियल में उनके रोली के किरदार ने लोगों के दिलों को जीता।

हाल ही में अविका ने एक इंटरव्यू के दौरान सुसराल सिमर का से जुड़ी बातें की। उन्होंने इस सीरियल के कुछ सीन्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जब अविका पूछा से गया कि क्या उन्होंने अपने करियर में कोई ऐसा रोल किया है, जिसने उनके अंदर झुंझलाहट पैदा कर दी हो कि उन्होंने वो किरदार क्यों किया? इस पर एक्ट्रेस ने ‘ससुराल सिमर का’ का जिक्र करते हुए अपने कैरेक्टर रोली का नाम लिया।
विज्ञापन

अविका गौर जन्मदिन
अविका ने कहा कि ससुराल सिमर का में रोली के साथ बहुत कुछ हुआ। मैंने भूत से कहा कि कानून अपने हाथ में मत लो। मेरे पेट में त्रिशूल घोंपा गया। उसमें इंपॉसिबल चीजें हो रही थीं। तीन बार तो मैं मरकर वापस आई हूं। 50 बार किडनैप हो चुकी हूं। 6-7 शादियां हुई। उस शो में मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है। तीन बार एक ही शख्स के साथ शादी हुई थी और तीन बार किसी और के साथ होते-होते रह गई। मुझे ऐसा लगता था कि मेरी लाइफ में कितना टेंशन है।’
बता दें कि अविका जल्द की बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। उन्हें विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ में बतौर लीड रोल में देखा जाएगा, जो अगले साल 23 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।