हरियाणा में होटल चलाना है तो देने होंगे पैसे, संचालक को दी चेतावनी; बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

If you want to run a hotel in Haryana, you will have to pay 10 thousand, warned the operator; Miscreants spread panic by firing
If you want to run a hotel in Haryana, you will have to pay 10 thousand, warned the operator; Miscreants spread panic by firing
इस खबर को शेयर करें

भिवानी: सप्लेंडर बाइक पर सवार दो युवकों ने शनिवार सायं दो जगह हवाई फायर कर दहशत फैलाई। पहले एक गेस्ट हाउस में संचालक के साथ मारपीट कर गोली चलाई और धमकी दी कि होटल चलाना है तो 10 हजार रुपये रोज के देने होंगे। यहां फायर करने के बाद दोनों हालुवास गेट मुक्ति धाम मार्ग पर रेलवे फाटक पार एक ट्रांसपोर्टर के कार्यालय में पहुंचे और वहां बाहर गोली चलाकर धमकी दी कि पीछे वाला प्लाट लिया तो ठीक नहीं होगा। सूचना के बाद औद्योगिक थाना पुलिस, सदर थाना पुलिस और सीआइए टीम मौके पर पहुंची। दोनों जगह से एक-एक खोल बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने भी मौके का निरीक्षण किया।

गेस्‍ट हाउस पर पिस्‍तौल लिए हुए दो युवक पहुंचे
मामला सायं करीब चार बजे का है। बस स्टैंड के नजदीक स्थित ओम गेस्ट हाउस पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे। दोनों युवक हाथों में पिस्तौल लिए हुए थे। यहां उन्हें संचालक कलिंगा वासी अंकित मिला। दोनों बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और हवाई फायर करते हुए धमकी दी कि अपने मालिक को बोल देना, यहां होटल चलाना है तो रुपये देने होंगे। हर रोज के 10 हजार रुपये देने होंगे। इसके बाद हमलावर अपनी बाइक से चले गए।

अंकित ने बताया कि उसने पार्टनरशिप में गेस्ट हाउस कर रखा है। सायं को बाइक पर आए दो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। दोनों हाथों में पिस्तौल लिए हुए थे। उन्होंने खुद को सैंडी गैंग का सदस्य बताया। हमलावरों ने उसका फोन तोड़ दिया। गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी और डीवीआर तोड़कर अपने साथ ले गए। सूचना पर औद्याेगिक थाना पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे। सीआइए टीम भी पहुंची। पुलिस ने यहां से एक खोल बरामद किया। बाद में पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने भी मौके का निरीक्षण कर पुलिस टीम को जांच संबंधित निर्देश दिए।

ट्रांसपोर्टर के कार्यालय के बाहर जमीन में गोली चला दी धमकी
नए बस स्टैंड के पास गेस्ट हाउस में गोली चलाने और धमकी देने के बाद बाइक सवार बदमाश हनुमान गेट चौक से मुक्तिधाम मार्ग पर रेलवे फाटक के पार ट्रांसपोर्टर दिनेश के कार्यालय पहुंचे। उस समय दिनेश अपने घर गया हुआ था। यहां बदमाशों ने कार्यालय के बाहर जमीन में गोली चलाकर दहशत फैलाई। यहां मौजूद कारिंदों को धमकी दी कि अपने मालिक को बोल देना पीछे वाला लिया तो ठीक नहीं होगा। बताया जा रहा है कि प्लाट बैंक के पास गिररवी है। सूचना के पांच मिनट बाद ही ट्रांसपोर्टर दिनेश कार्यालय पहुंचा। तब तक बदमाश जा चुके थे। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।