टूट गया हो या खराब हो गया है iPhone तो फ्री में होगा ठीक! बस तुरंत करें ये काम

If your iPhone is broken or damaged, it will be repaired for free! Just do this work immediately
If your iPhone is broken or damaged, it will be repaired for free! Just do this work immediately
इस खबर को शेयर करें

अगर आप एक नया आईफोन खरीद रहे हैं, तो एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है कि आप ऐपल केयर प्लस को खरीदें. यह एक फिक्स्ड टर्म प्लान है, जिसमें अगर आपके आईफोन में किसी भी प्रकार की खराबी होती है, तो आपके फोन की मरम्मत मुफ्त में की जाएगी. इस प्लान की अवधि आमतौर पर 2 साल होती है, और इसमें आपको बैटरी, कई प्रकार के डैमेज, और आकसीडेंटल डैमेज कवरेज मिलती है. ध्यान दें कि हर नये आईफोन के साथ 1 साल की हार्डवेयर कवरेज प्लान शामिल होता है, साथ ही, इसमें 90 दिन का कॉम्पलीमेंट्री टेक्निकल सपोर्ट भी शामिल है.

प्लान में क्या है शामिल?

iPhone के लिए AppleCare+ प्लान एक शानदार विकल्प है जो आपके फोन को 2 साल की वॉरंटी और एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन देता है. प्लान में 2500 रुपये में फ्री बैक ग्लास डैमेज प्रोटेक्शन और 8900 रुपये में अनलिमिटेड एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है. अगर फोन की बैटरी 80 फीसद तक डाउन हो जाती है, तो उसे ओरिजिनल बैटरी से रिप्लेस किया जाएगा.

किसके लिए कितनी कीमत

AppleCare+ प्लान की कीमत iPhone के मॉडल के अनुसार अलग-अलग होती है. iPhone 15 प्रो और iPhone 15 प्रो मैक्स के लिए प्लान 20,900 रुपये में आता है. वही iPhone 15 प्लस और iPhone 14 प्लस का प्लान 17,900 रुपये में आता है. जबकि iPhone 15, iPhone 14 और iPhone 13 के लिए 14,900 रुपये देने होंगे. वही iPhone SE 3 के लिए 7900 रुपये देने होंगे.

कैसे खरीदें

AppleCare+ प्लान को खरीदने के लिए आपको iPhone खरीदने की जरूरत है. आप इसे नए iPhone के साथ या फिर iPhone खरीदने के 60 दिनों के अंदर खरीद सकते हैं. प्लान के लिए iPhone और उसके खरीदारी की जांच ऐपल स्टोर पर की जाएगी. आप 000800 1009009 पर कॉल करके रिमोटली भी iPhone के खरीदारी की जानकारी दे सकते हैं.