हफ्तेभर में दूल्हा बदलने के लिए शादी करती है ये खूबसूरत लड़की, इस बार दुल्हन बनी तो गई फंस…

इस खबर को शेयर करें

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा पुलिस ने फर्जी शादी कर रुपए ऐंठने के मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। महिलाओं ने जिसको अपना शिकार बनाया उसने सबूत के तौर पर फर्जी दुल्हन की रिकॉर्डिंग की सीडी बनाकर पुलिस को सौंपी है।

लाडो कुमावत के नाम से प्रस्ताव मिला
पीड़ित जयराम मालवीय ने बताया कि उसका परिवार उसके लिए लड़की तलाश कर रहा था। इस दौरान 4 जुलाई 2021 को परिवार के पास लाडो कुमावत के नाम से प्रस्ताव मिला। इस गिरोह की अन्य सदस्य सीमा शेख, सपना कटिंग और शाबिर चाचा तीनों लाडो कुमावत के रिश्तेदार बनकर शादी का प्रस्ताव लेकर आए थे। जयराम खुद लाडो से मिला और मिलने के बाद शादी के लिए मंजूरी दे दी। इसके बाद 9 जुलाई 2021 को दोनों की शादी हो गई। जयराम को इस बात की भनक तक भी नहीं थी कि नेहा कश्यप की नकली आईडी बनाकर लाडो कुमावत बनकर गई थी।

चाय में दे दी बेहोशी की दवा
पीड़ित जयराम ने बताया कि वह एक ड्राइवर है और 16 जुलाई को एक बारात को लेकर उज्जैन जाना था। उस दिन नेहा सुबह ही नहा धोकर रेडी हो गई, जबकि वह इतनी जल्दी नहाती भी नहीं है। उसके बाद शाम को घर वालों का फोन आया की नेहा ने उस दिन 2:30 बजे की चाय 12:30 बजे की बना दी और उसमें नींद की गोली मिला दी, जिससे घरवाले बेहोश हो गए।