गुरुग्राम में विवाहिता अपने ही भांजे के प्रेम जाल में कैद, बीच में रुकावट बने पति को मौत के घाट उतारा

In Gurugram, Haryana, a married woman is caught in the love trap of her own nephew, her husband who got in the way is killed.
In Gurugram, Haryana, a married woman is caught in the love trap of her own nephew, her husband who got in the way is killed.
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम : भांजे के प्रेमजाल में कैद महिला ने प्यार में रूकावट बन रहे पति को ही रास्ते से हटा दिया। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गुरुग्राम सेक्टर 10 थाना पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बसई एनक्लेव निवासी 40 वर्षीय मुकेश की हत्या के आरोप में उसकी 35 साल की पत्नी सीमा और 25 साल के भांजे शिखर को गिरफ्तार कर लिया है। मरहूम मुकेश मूल रूप से गांव बहबलपुर जिला कन्नौज (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था। मुकेश डोमेस्टिक हेल्पर (नौकर) का काम करता था। मुकेश को उसकी पत्नी सीमा और भांजे शिखर ने पूरी साजिश रचकर ठिकाने लगाया। मुकेश की गला घोंट कर हत्या करने के बाद उसका शव कॉलोनी में ही फेंक दिया था।

पति के पता चलने पर रची साजिश

दरअसल सीमा और शिखर दोनों के बीच जब प्यार परवान चढ़ने लगा तो इसकी भनक सीमा के पति मुकेश को भी लग गई। अपनी आंखों के सामने पत्नी की अपने ही भांजे के साथ आंखें चार होते देख मुकेश ने पत्नी को फटकार लगानी शुरू कर दी। लेकिन पत्नी ने अपनी हरकतों से बाज आने की बजाय प्रेम में अंधी होकर पति को ही मारने की साजिश रच डाली।

साजिश के तहत पहले शेखर ने पहले तो मुकेश को अपनी कैब में बिठाया और इधर उधर घुमता रहा। फिर उसे शराब पिलानी शुरू कर दी। शेखर ने मुकेश को शराब के नशे में बुरी तरह से धुत कर दिया। इसके बाद उसका गला दबा कर हत्या कर डाली। इसके बाद शेखर अपने मामा मुकेश का शव को बसई एनक्लेव की गली में ही फेंक कर फरार हो गया। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया की आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस कार्यवाही में जुटी है।जांच में शेखर के कोई भी पुराने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स सामने नहीं आए हैं।