हरियाणा में नेताओं ने दिया ऑफर, 2 करोड़ लो, बैठे-बिठाए सरपंच बनाओ

In Haryana, 3 leaders offered, make sarpanch sitting, take 2 crores, 'bidding' started from 21 lakhs
In Haryana, 3 leaders offered, make sarpanch sitting, take 2 crores, 'bidding' started from 21 lakhs
इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद: हरियाणा में पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही सरपंच बनने के इच्छुक लोग सौदेबाजी पर उतर आए हैं। ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद के गांव ढिंगसरा में सामने आया है। गांव ढिंगसरा के 3 नेताओं के वीडियो सामने आए हैं। यह लोग सर्वसम्मति से उन्हें सरपंच चुने जाने पर 21 लाख से 2 करोड़ रुपए तक देने का ऐलान कर रहे हैं। हालांकि ये सौदेबाजी गांव के विकास के नाम पर की जा रही है।

एक-दूसरे से बढ़-चढ़कर लगाई बोली
फतेहाबाद के गांव ढिंगसरा से लगातार ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें सरपंच पद के संभावित प्रत्याशी खुले तौर पर रुपए बांटने की बात कह रहे हैं। अब तक 3 लोगों के वीडियो सामने आ चुके हैं। 2 वीडियो कल वायरल हुए थे, जिनमें चुनाव लड़ने के इच्छुक 2 ग्रामीण 21 लाख और 51 लाख की पेश कर रहे थे। वहीं आज एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें व्यक्ति ने खुद को जय सिंह तरड़ बताया और कहा कि यदि उसे बैठे-बिठाए सरपंच बना देंगे तो वे 2 करोड़ रुपए गांव के विकास के लिए दे देंगे।

तीनों ने एक-दूसरे से बढ़कर लगाई बोली
तीनों ही लोग खुद को उन्होंने गांव के लोगों से उसको सरपंच चुनने का आह्वान किया है। प्रितपाल सिंह डूडी नामक शख्स ने घोषणा की कि सर्वसम्मति से उन्हें यदि सरपंच चुन लिया गया तो वे गांव के विकास में 51 लाख रुपए देंगे। अजय पाल सिंह ने वीडियो जारी कर कहा था कि यदि उन्हें निर्विरोध सरपंच चुन लिया जाता है तो वे गांव को विकास के लिए 21 लाख रुपए देंगे। इन सबसे ऊपर जय सिंह तरड़ ने सरपंची के लिए 2 करोड़ रुपए की पेशकश की है।

डीसी ने झाड़ा पल्ला
इस बारे में फ़तेहाबाद के डीसी जगदीश शर्मा से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मीडिया से बातचीत करने पर मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में वे एसपी से बात करें।