मध्य प्रदेश में शादी में झगड़े के बाद दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, एक की मौत; एक की हालत गंभीर

In Madhya Pradesh, the bride and groom consumed poison after a quarrel, one died; one in critical condition
In Madhya Pradesh, the bride and groom consumed poison after a quarrel, one died; one in critical condition
इस खबर को शेयर करें

इंदौर; मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शादी समारोह में हुए झगड़े के बाद दूल्हा और दुल्हन ने जहर खा लिया। जहर खाने की वजह से दूल्हे की मौत हो गई जबकि दुल्हन को वेंटिलेटर पर रखा गया है। जहर खाने के बाद जहां एक ने अपनी जान गंवा दी वहीं दुल्हन जिंदगी और मौत से जूझ रही है। मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है। यहां एक शादी समारोह चल रहा था। शादी समारोह में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद दूल्हे ने जहर खा लिया। जब दूल्हे के जहर खाने की खबर दुल्हन को मिली तो उसने भी जहर खा लिया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी साझा की है। जानकारी साझा करते हुए अधिकारी ने बताया कि जहर खाने के बाद दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंदौर की इस घटना के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सहायक उप-निरीक्षक रमजान खान ने बताया कि दूल्हे ने झगड़े के बाद दूल्हे ने जहर खा लिया था। दरअसल इंदौर के कनाडिया इलाके के एक मंदिर में शादी समारोह चल रहा था इसी दौरान दूल्हा और दुल्हन में किसी बात को लेकर पहले झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद दूल्हे ने जहर खा लिया। अस्पताल में दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे के जहर खाने के बाद दुल्हन नें भी जहर खा लिया। दुल्हन की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हन को जैसे ही पता चला कि दूल्हे ने जहर खा लिया है तो उसने भी उसे पी लिया. डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि जीवन रक्षक प्रणाली पर रखी गई महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि दूल्हे के परिवार वालों ने कहा कि महिला पिछले कई दिनों से उस पर शादी का दबाव बना रही थी और जब उसने अपने करियर के आधार पर शादी के लिए दो साल की समय सीमा मांगी तो महिला ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।