मुजफ्फरनगर में नमाज़ के बाद दो पक्ष भिड़े, सड़क पर जमकर हुआ बवाल

In Muzaffarnagar, DM inspected the strong room built at Kukra Mandi site.
In Muzaffarnagar, DM inspected the strong room built at Kukra Mandi site.
इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar News: प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में तरावीह की नमाज़ के बाद मुस्लिम समाज के दो पक्षों में एक मामूली से बात पर एक विवाद हो गया. अचानक से ये विवाद हिंसात्मक हो गया और दोनो पक्षों के बीच में जमकर लाठी और डंडों से मारपीट हुई. इस मारपीट के बीच दोनों ओर से दर्जनों लोगों के घायल हो गए हैं.

पुलिस ने लिया संज्ञान
विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया. मामला संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने सड़क पर खुलेआम हथियार लेकर मारपीट करने वालो की पहचान कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की तैयारी कर ली है.

मामला तीन दिन पुराना
सी ओ सिटी व्योम बिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि ये मामला तीन दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के मीमलाना रोड का है. जहां दो पक्षों ने एक मामूली बात को लेकर विवाद हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. घायल हुए लोगों के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और दोनो पक्षों की ओर से शिकायत पत्र लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्दी ही कानूनी कार्यवाही पूरी कर ली जाएगी.

पहले चरण में होगा लोकसभा मतदान
आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर चुनाव पहले चरण में 19 अप्रैल को होना है. यहां से वर्तमान सांसद बीजेपी के संजीव कुमार बालियान हैं. आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने अपना प्रत्याशी वर्तमान सांसद संजीव कुमार बालियान को ही बनाया है. समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी हरेंद्र मलिक और बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार के रूप में दारा सिंह प्रजापति का नाम घोषित किया है.