मुजफ्फरनगर में समुदाय विशेष के लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट, दो को गिरफ्तार किया गया

चरथावल थानाक्षेत्र के गांव कुल्हेडी में रंजिश के चलते समुदाय विशेष के लोगों ने वाल्मिकी समाज के व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट कर दी। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए।

In Muzaffarnagar, people of a particular community barged into a house and assaulted, two were arrested
In Muzaffarnagar, people of a particular community barged into a house and assaulted, two were arrested
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चरथावल थानाक्षेत्र के गांव कुल्हेडी में रंजिश के चलते समुदाय विशेष के लोगों ने वाल्मिकी समाज के व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट कर दी। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि चरथावल थानाक्षेत्र के गांव कुल्हेडी निवासी वाल्मिकी समाज के फूल सिंह के घर गांव के ही समुदाय विशेष के लोगों ने घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ कर दी थी। दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी थी। एक सूचना पर चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने दधेडू के पास दो आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम शहजाद और सनव्वर निवासी कुल्हेडी बताया। दबोचे गए आरोपित शहजाद के खिलाफ चरथावल थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। दूसरे आरोपित सनव्वर के खिलाफ भी कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया।