पंजाब में राहुल के करीबी ने कराया ट्विटर पर पोल, CM का चेहरा कौन होना चाहिए? दिये ये 4 विकल्प

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। देश में आने वाले कुछ दिनों पांच राज्यों में विधानसभा चुवाव होने वाले हैं. इस बार कांग्रेस नेतृत्व ने तय किया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव पार्टी सामूहिक नेतृत्व के आधार पर लड़ेगी. इस बीच कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के एक करीबी ने ट्विटर पर एक पोल कराया है. इस पोल में उन्होंने यूजर से जानने की कोशिश की कि जनता के हिसाब से इस बार के चुनाव में पंजाब CM का चेहरा कौन होना चाहिए?

उन्होंने इस सवाल का जवाब देने के लिए 4 विकल्प दिए. पहला चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील कुमार जाखड़ और चौथा विकल्प है ‘सीएम चेहरे की कोई जरूरत नहीं.’ हालांकि लोगों को यह बात दिलचस्प लगी कि एक तरफ राहुल गांधी के करीबी ट्विटर पर इस तरह का पोल करवा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के अन्य नेता कह रहे हैं कि पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी के पास तीन प्रमुख चेहरे हैं.

क्या अन्य विकल्प पर विचार कर रही है कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी ने हाल ही में कहा है कि पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील जाखड़ पार्टी के तीन अहम चेहरे हैं. अब निखिल अल्वा के इस ट्वीट को देखने के बाद कई लोग यह भी सोच रहे हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी किसी अन्य विकल्प पर भी विचार कर रही है.

इससे पहले अभिनेता सोनू सूद की बहन माल्विका सूद का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी के सीएम चेहरा बनने को लेकर इशारा किया था. बता दें कि माल्विका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी हैं. लेकिन अब निखिल अल्वा के ट्वीट ने इसे और दिलचस्प बना दिया है.

कौन है निखिल अल्वा

निखिल अल्वा पूर्व राज्यपाल मारगरेट अल्वा के बेटे हैं. निखिल, सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों के ही करीबी बताए जाते हैं. साल 2019 के चुनावों से पहले वो राहुल गांधी की मीडिया टीम का हिस्सा भी थे. फिलहाल उनके पास राहुल गांधी के वीडियो कंटेंट की जिम्मेदारी है.