किसान आंदोलन के बीच हरियाणा के 7 जिलों में बहाल हुई इंटरनेट सेवाएं, पंजाब के इन इलाकों में अभी बंद रहेगी डेटा सर्विस

Internet services restored in 7 districts of Haryana amid farmers' movement, data service will remain closed in these areas of Punjab
Internet services restored in 7 districts of Haryana amid farmers' movement, data service will remain closed in these areas of Punjab
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा में 13 फरवरी से 7 जिलों में बंद इंटरनेट सेवाएं भले ही फिर से बहाल हो गई हो लेकिन पंजाब में कई जगहों पर अभी भी बंद हैं. केंद्र सरकार के गृह विभाग के निर्देश पर पंजाब में उन इलाकों में इंटरनेट सेवाएं 26 फरवरी तक बंद रखी जाएंगी जहां पर किसान दिल्ली कूच के लिए इकट्ठा होकर बैठे हैं या उनके एक फिर से इकट्ठा होने की आशंका है.

पंजाब में कहां-कहां बंद है इंटरनेट

जिन इलाकों में इंटरनेट बंद हैं उनमें पंजाब के पटियाला के शंभू पुलिस स्टेशन इलाके, जुलकन, पासियां, पातडां, समाना, घन्नौर, देवीगढ़ और बाडढ़ा पुलिस स्टेशन शामिल हैं.
मोहाली के लालडू पुलिस स्टेशन के इलाके में इंटरनेट बंद रहेगा.
बठिंडा के संगत पुलिस स्टेशन इलाके में इंटरनेट बंद रहेगा.
श्री मुक्तसर साहिब के जिले के कालियांवाली पुलिस स्टेशन इलाके में इंटरनेट बंद रहेगा.
मानसा जिले के सरदूलगढ़ और बोहा पुलिस स्टेशन इलाके में इंटरनेट बंद रहेगा.
संगरूर के खनौरी, मुनक, लहरा, सुनाम और छाजली पुलिस स्टेशन इलाकों में इंटरनेट बंद रहेगा.
फतेहगढ़ साहिब जिले के पुलिस स्टेशन फतेहगढ़ साहिब इलाके में इंटरनेट बंद रहेगा.
यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: दिल्ली के सिंघु और टिकरी बॉर्डर फिर खुले, वाहन चालकों के लिए बड़ी राहत

आपको बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा ने दिल्ली चलो मार्च 29 फरवरी तक स्थगित कर दिया है. इसके बाद अब दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से सटे बॉर्डर आंशिक रूप से फिर से खोल दिया गया है. दरअसल, किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च के मद्देनजर हरियाणा से लगे सिंघु और टिकरी बॉर्डर को करीब दो हफ्ते से सील किया हुआ था. अब इन्हें वाहनों के लिए आंशिक रूप से खोला जा रहा है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि वाहनों की आवाजाही की अनुमति देने के लिए सिंघु बॉर्डर पर सर्विस लेन की एक लेन और टिकरी बॉर्डर पर एक लेन खोला गया है. सिंघु और टिकरी बॉर्डर खुलने से दिल्ली से हरियाणा जाने वालों को राहत मिलेगी.