बस में लडकियों के बीच में पैंट की चैन खोलकर करने लगा घिनौना काम, वीडियों में…

In the bus, he started doing disgusting work by opening the pant chain in the middle of the girls, in the video...
In the bus, he started doing disgusting work by opening the pant chain in the middle of the girls, in the video...
इस खबर को शेयर करें

पब्लिक प्लेस पर कई बार लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे देखकर शर्मिंदगी महसूस होती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें शख्स महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शख्स चलती बस में महिलाओं के सामने गंदी हरकत करते देखा गया. वहीं, जब महिलाओं ने उसका विरोध किया तो पहले तो उसने ड्राइवर के साथ मारपीट की और फिर वहां से भाग निकला. यह वीडियो कहां का है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बस में बैठा है, जिसके बगल में महिलाएं बैठी हैं. वह बस में पैंट की जिप खोलकर बैठा है और एक महिला उसे जिप बंद करने के लिए कहती है. इसके बाद वह महिला से बहस करने लगता है. इसके बाद ड्राइवर उसे बहस से निकाल देता है. बस से निकलने के बाद वह ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगता है. इसके बाद वह वहां से भाग जाता है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है कि यह वीडियो कहां का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखकर जमकर अपना भड़ास भी निकाल रहे हैं.

वीडियो देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो देखकर इसपर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘शायद ये वीडियो केरल का है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘इस शख्स को जेल में डाल देना चाहिए.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से ही समाज में बदनामी होती है. बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.