क्या लौटकर आ रहा है जादू…Hrithik Roshan ने इशारों-इशारों में किया Krrish 4 का ऐलान?

Is magic coming back...Hrithik Roshan announced Krrish 4 with gestures?
Is magic coming back...Hrithik Roshan announced Krrish 4 with gestures?
इस खबर को शेयर करें

Krrish movie Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की हिट फिल्मों में से एक रही है कोई मिल गया (Koi Mil Gaya). इस फिल्म से जितनी पहचान ऋतिक को मिली उतना ही फेम मिला जादू को भी. जी हा.. वहीं जादू जो बच्चों का प्यारा है और जो लेता है धूप से एनर्जी. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक जादू की बात क्यों कर रहे हैं. दरअसल, जादू लौट रहा है. और इस बात का हिंट खुद ऋतिक ने दिया है. और ये सारी बात चली है श्रद्धा कपूर (shraddha Kapoor) की एक पोस्ट से.

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जो एक सनकिस्ड फोटो थी. इसके कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा- जादू की तरह धूप की जरूरत है. इस पोस्ट पर फैंस और यूजर्स ने तो कमेंट किया ही लेकिन सबसे खास था ऋतिक का रिप्लाई. इस पोस्ट पर ऋतिक ने लिखा- वो आ रहा है…बता दूंगा उसे. जैसे ही ये कमेंट श्रद्धा ने पढ़ा तो रिप्लाई करके पूछा- सच में? कब क्या कहां…बताओ.

इस पोस्ट के वायरल होते ही ये कयास लगाए जाने लगे हैं कृष 3 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं और कृष 4 में इस बार जादू की फिर से एंट्री होने वाली है. कोई मिल गया के बाद से जादू को इस फिल्म की किसी भी सीरीज में नहीं देखा गया. लेकिन कृष 4 में उसके होने की संभावना काफी है.

क्या श्रद्धा कपूर होंगी फिल्म की हीरोईन
अब श्रद्धा और ऋतिक की इस चिट चैट से एक कयास और लगाया जाने लगा है और वो ये कि क्या इस बार फिल्म की हीरोईन श्रद्धा कपूर होंगी. कृष 4 को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. खुद राकेश रोशन भी कह चुके हैं कि वो इस पर काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. जबकि फैंस इस सुपरनैचुरल सीरीज की अगली फ्रेंचाइज के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब जब ऋतिक ने कह डाला है कि जादू लौट रहा है तो वाकई हर कोई सुपर एक्साइटेड हो गया है.