जया किशोरी ने द केरल स्टोरी पर दिया ऐसा बयान, हर कोई रह गया हैरान, हिंदू राष्ट्र पर कही ये बात

Jaya Kishori gave such a statement on The Kerala Story, everyone was surprised, said this on Hindu nation
Jaya Kishori gave such a statement on The Kerala Story, everyone was surprised, said this on Hindu nation
इस खबर को शेयर करें

Jaya Kishori on The Kerala Story: कथावाचक जया किशोरी को लेकर घर-घर में जानने लगे हैं. बहुत ही कम वक्त में उन्होंने लोकप्रियता हासिल की है. उनके यू-ट्यूब पर भजनों और मोटिवेशनल स्पीच पर लाखों व्यूज आते हैं. चाहे समाज हो या शादी, धर्म हो या कुछ और, उनकी कही हर बात पर लोग चर्चा करते हैं. कुछ वक्त पहले उनकी बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ शादी की अफवाह उड़ी थी, जो बाद में झूठ निकली थी. बीते दिनों जया किशोरी ने इंदौर का दौरा किया, यहां उन्होंने द केरल स्टोरी और हिंदू राष्ट्र जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की. आइए आपको बताते हैं जया किशोरी ने इस पर क्या कहा.

फिल्म द केरल स्टोरी काफी विवादों में रही. बंगाल में तो इसको बैन तक कर दिया गया था. बाद में सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के फैसले को रद्द करते हुए फिल्म को रिलीज करने का आदेश दिया.

जया किशोरी ने द केरल स्टोरी को लेकर कहा कि संदेश देने वाली फिल्में हमेशा से बनती रही हैं. लोगों को समझना होगा कि कौन सी फिल्में मनोरंजन के लिए हैं और कौन सी नहीं.

उन्होंने आगे कहा, फिल्मों को बस मनोरंजन के लिए देखना चाहिए. लेकिन उसमें क्या अच्छी बातें हैं, ये आपको ग्रहण करना चाहिए.

हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर उन्होंने कहा, सनातनी होने के कारण मुझे बहुत खुशी होगी. लेकिन यह संविधान और कानून के दायर में ही होना चाहिए. सभी सनातनी चाहते हैं कि ये हो.

गौरतलब है कि अलग-अलग शहरों में जया किशोरी के कार्यक्रम होते रहते हैं. उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है. कथा करने के लिए जया किशोरी फीस भी लेती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथा करने के लिए जया किशोरी 9-10 लाख रुपये फीस लेती हैं.