Deepak Chahar को जया ने किया बोल्ड, देखें शादी की Unseen फोटोज

इस खबर को शेयर करें

Deepak Chahar Wedding: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. चाहर ने एक आईपीएल मैच के दौरान जया को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था. तभी से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इन दोनों की शादी का इंतजार था. इस रिपोर्ट में हम आपको इन दोनों की शादी की कुछ अनसीन फोटोज दिखाने वाले हैं.

दीपक-जया ने लिए 7 फेरे
दीपर चाहर और जया भारद्वाज ने बुधवार की रात को आगरा में 7 फेरे लिए. लंबे रिलेशनशिप के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था.

बेहद सुंदर लग रहा था कपल
शादी के जोड़े में ये कपल बेहद ही सुंदर लग रहा था. जया ने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है वहीं दीपक ने भी इसी रंग शेरवानी पहनी हुई है. इससे पहले भी कई बड़े कपल इसी रंग के जोड़े में देखे जा चुके हैं.

आईपीएल मैच के बाद किया था प्रपोज
दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में पंजाब और सीएसके के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद जया को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था. जया उस वक्त स्टैंड्स में बैठी हुईं थी और चाहर ने उनको चौंकाते हुए प्रपोज कर दिया.

अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से
दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रहीं थी, लेकिन आईपीएल मैच के दौरान इन बातों पर मुहर लग गई थी. तभी से लगातार यही इंतजार किया जा रहा था कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे.

कौन हैं जया भारद्वाज?
बता दें कि जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई. जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं. जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं. जबकि जया का भाई एक्टर और मॉडल है.