Jio और Airtel टेंशन में! Vi ने लॉन्च किया 45 रुपये वाला गजब Plan, 6 महीने तक मिलेगा इतना कुछ

Jio and Airtel in tension! Vi launched an amazing plan of Rs 45, you will get this much for 6 months
Jio and Airtel in tension! Vi launched an amazing plan of Rs 45, you will get this much for 6 months
इस खबर को शेयर करें

Vodafone-Idea ने भारत में चल रहे 5G रेस में जियो और एयरटेल के पीछे चल रहा है. कंपनी ने अपने 4G सर्विस को मजबूत करने के लिए नए योजनाओं का उद्घाटन किया है, जिससे मौजूदा 4G यूजर जियो और एयरटेल के प्रति स्थिर रह सकें. इसके साथ ही, वीआई ने नए मिस्ड कॉल अलर्ट योजना की भी शुरुआत की है, जिससे कोई भी कॉल छूटने की संभावना नहीं होगी.

Vi ने सिर्फ 45 रुपये में एक मिस्ड कॉल अलर्ट प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैधता 180 दिनों यानी लगभग 6 महीने तक है. इस प्लान में कॉलिंग और डेटा सुविधा नहीं होती है, क्योंकि यह केवल मिस्ड कॉल अलर्ट पर आधारित है. इसका मतलब है कि जब आप इस प्लान को रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको अपने रेगुलर प्लान को भी रिचार्ज करने की आवश्यकता होगी.

यह प्लान वे यूजर्स के लिए है जो चाहते हैं कि जब उनका फोन नेटवर्क कवरेज क्षेत्र से बाहर हो या किसी कारण से स्विच ऑफ हो जाए, तो उन्हें मिस्ड कॉल की सूचना मैसेज के माध्यम से मिलती रहे.

कुछ कंपनियां अपने चुनिंदा प्लान में मिस्ड कॉल अलर्ट फ़ीचर को ऐड ऑन रखती हैं. इसका मतलब है कि आपको इसके लिए अलग से रिचार्ज करवाने की ज़रूरत नहीं होती है. हालांकि, कुछ प्लान में मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा शामिल नहीं होती है. ऐसे प्लान में, आपको मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर वाले प्लान का रिचार्ज करवाना होगा.