बिहार में जंगलराज! RJD नेता के बेटे को दिनदहाड़े मारी गई गोली, हालत गंभीर

Jungle Raj in Bihar! RJD leader's son was shot in broad daylight, condition critical
Jungle Raj in Bihar! RJD leader's son was shot in broad daylight, condition critical
इस खबर को शेयर करें

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियां धमने का नाम नहीं ले रही है. बदमाशों में कानून व्यवस्था को बिलकुल भी खौफ नहीं है. लोगों को दिन दहाड़े गोली मारी जा रही है. बुधवार को वैशाली जिले में बदमाशों ने आरजेडी नेता जयप्रकाश के बेटे मनीष को गोली मारकर घायल कर दिया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मनीष को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायल मनीष की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पंचमुखी चौक के मनीष अपने दोस्त के साथ पैदल टहल रहा था. इसी बीच बाइक से दो युवक मौके पर पहुंचे और उन लोगों से बातचीत की. इसी बीच चारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद दो युवक ने पिस्तौल निकालकर मनीष को गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. इधर, पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर तमाम पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है.

आपसी विवाद में दो युवकों ने मारी गोली
बता दें कि घटना राजापाकर थाना क्षेत्र की है. मंगलवार को आरजेडी नेता व पूर्व प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश के बेटे मनीष को सरेआम आपसी विवाद में दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस महुआ मुकुंदपुर के पंचमुखी चौक के पास सीसीटीवी खंगालने का काम कर रही है. गोलीकांड के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. पुलिस का कहना है कि आरोपियो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.