बिहार पुलिस ने शराब माफिया के तोते से पूछा उसका ठिकाना! जानें पक्षी ने क्या दिया जवाब

Bihar Police asked the liquor mafia's parrot his whereabouts! Know what the bird replied
Bihar Police asked the liquor mafia's parrot his whereabouts! Know what the bird replied
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के शराबकांड ने पूरे देश में राज्य की किरकिरी करा दी थी। अब मामले की जांच भी मज़ाक बनकर रह गई है। जी हां, पुलिस शराब माफिया का पता अब तोते से पूछ रही है। दरअसल, बिहार के गया में शराब माफिया के एक सदस्य का पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके ठिकाने के बारे में कोई सुराग मिलने की उम्मीद में उसके तोते से पूछताछ की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पूछताछ का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार रात की है, जब गुरुआ थाने की एक टीम उपनिरीक्षक कन्हैया कुमार के नेतृत्व में अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए गांव में गई थी, लेकिन वह पहले ही अपने घर से भाग गया था।

तोते ने क्या जवाब दिया?
पुलिस टीम जब मल्लाह के घर पहुंची तो उन्हें एक तोता ही मिला। कन्हैया कुमार ने मल्लाह के बारे में कुछ संकेत पाने के लिए तोते से उसके बारे में हिंदी और मगही में पूछा, लेकिन उसने जवाब में केवल ‘कटोरा कटोरा कटोरा’ कहा।

‘कटोरा कटोरा कटोरा’
वीडियो के अनुसार, उपनिरीक्षक ने जब तोते से पूछा, “ए मिट्ठू, तोहर मालिक कहां गेलौ, तोहर मालिक छोड़ के भाग गेलौ?’ तब पक्षी जवाब दिया, “कटोरा कटोरा कटोरा”। जब कन्हैया कुमार ने कटोरा में बनने वाली शराब के बारे में पूछा तो तोते ने फिर जवाब दिया, “कटोरा कटोरा कटोरा”।