अभी अभीः अखिलेश के धक्का देते ही पत्रकार पर टूट पडे सपाई, बुरी तरह पीटा-देंखे वीडियो

इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। अखिलेश यादव इन दिनों अपने ज्यादातर इंटरव्यू में पत्रकारों के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। जब भी मीडिया अखिलेश से सवाल करती है तब अखिलेश यादव एंकर्स व रिपोर्टर्स का मजाक बनाते दिखते हैं वहीं अब अखिलेश के नक्शे कदम पर ही उनके सिक्योरिटी वाले भी चल पड़े हैं। हाल ही मे अखिलेश यादव गाजियाबाद दौरे पर थे इस दौरान हिंदी खबर के रिपोर्टर खालिद चौधरी ने अखिलेश से यूपी चुनाव से संबधित सवाल पूछने की कोशिश की, लेकिन पत्रकार के सवालों का जवाब देना तो दूर बल्कि अखिलेश के गुंडों ने खालिद चौधरी को घसीटना शुरू कर दिया और उसे मारने लगे।

सिक्योरिटी गार्ड्स ने बेहरहमी से पीटा और अखिलेश यादव के सामने उसे धक्का देते हुए वहां से भगा दिया। ये पूरा हादसा समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सामने ही हो रहा था लेकिन फिर भी अखिलेश आंखे मूंद के वहां से चलते बने। इस पूरे वाक्य को हिंदी खबर के पत्रकार खालिद चौधरी ने बयान किया।

खालिद ने बताया कि वो बस अपना काम कर रहे थे और जब अखिलेश वहां से निकले तो वहां मौजूद अन्य पत्रकारों की ही तरह खालिद भी अखिलेश यादव से सवाल करने पहुंचे लेकिन अखिलेश के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें जौर से धक्का दिया, बुरी तरह घसीटा और पेट में घूसा मारा। इससे खालिद बेहद हताश हो गए कि जब अखिलेश के गुंडे एक पत्रकार के साथ ऐसा कर सकते हैं तो वह सत्ता में होने पर आम जन का क्या हाल करते होंगे।

अपनी आपबीती बताते हुए खालिद ने कहा कि, अभी तो अखिलेश यादव सत्ता में नहीं हैं तब उनका गुंडाराज इस कदर है, जब वह सत्ता में आ जाएंगे तब क्या होगा। साथ खालिद ने दुखी होते हुए ये भी कहा कि मैं एक मुसलमान हूं और मैं और मेरा परिवार अखिलेश यादव को वोट नहीं देंगे।

बता दें कि जिस तरह से अखिलेश खुद को मुसलमानों का हितेशी बताते आए हैं और ये भी दावा करते नजर आएं हैं कि यूपी के मुस्लिम सिर्फ अखिलेश को ही जिताएंगे लेकिन इस तरह भीड़ में एक मुस्लिम पत्रकार के साथ मारपीट कर अखिलेश ने ये भी साबित कर दिया है कि उनके राज में सिर्फ गुंडाराज ही हो सकता है।