अभी अभी: खूनी खेल से दहला बिहार, चार लोगों की गोली मारकर हत्या, लाशें की गायब

Just now: Bihar stunned by bloody game, four people shot dead, dead bodies missing
Just now: Bihar stunned by bloody game, four people shot dead, dead bodies missing
इस खबर को शेयर करें

पटना: राजधानी पटना बुधवार की देर रात गैंगवार से थर्रा उठा। राजधानी पटना से सटे बिहटा इलाके में ये गैंगवार हुआ। खबर है कि अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों की हत्या कर दी गई है। ये खौफनाक कांड बालू उठाव को लेकर हुई फायरिंग हुआ है। वारदात को बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद घाट पर अंजाम दिया गया। फायरिंग के बाद बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश कर रही है। खबर ये भी है कि कांड के बाद मारे गए लोगों के शव उनके समर्थक ले भागे। बताया जा रहा है कि बालू उठाव को लेकर बुधवार की देर रात सिपाही और फौजी गुट के बीच झड़प हो गई। इसके बाद दोनों तरफ से अवैध असलहों से जमकर फायरिंग की गई।

गैंगवार में चार लोगों की हत्या
फायरिंग की इसी घटना में चार लोगों को गोली लगी और उनकी मौत हो गई। एक शख्स की मौत इलाज के दौरान आरा के एक अस्पताल में हुई। फिलहाल पुलिस ने हत्या की पुष्टि नहीं की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

दोनों तरफ से जमकर फायरिंग
बताया जा रहा है कि अमनाबाद में सोन नदी से बालू के अवैध खनन को लेकर बुधवार की रात 11 बजे के करीब दो गुटों के बीच अचानक फायरिंग शुरू हो गई। दोनों तरफ से देर रात तक फायरिंग होती रही। गोलीबारी की इस घटना में चार से पांच लोगों के मौत की खबर है जबकि गोली लगने से कई लोग घायल हुए हैं। घायल लोगों का इलाज पुलिस से छिपाकर आसपास के अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल के खोखा और खून के धब्बे मिले हैं।