अभी अभी: बिहार में बेखौफ बदमाशों ने दो युवकों को दिनदहाड़े मारी गोली, फैली सनसनी

इस खबर को शेयर करें

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा घटनाक्रम में हथियारबंद बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. गोलीबारी की ये घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर की है. जानकारी के मुताबिक सोनू और लल्लू रविवार की देर रात नारायणपुर में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान नाच देखने गए गए. इस आयोजन में उनके विपक्षी लोग भी मौजूद थे.

परिवार के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह नाच प्रोग्राम खत्म होते ही दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गयी. इस दौरान देखते ही देखते दूसरे पक्ष के युवकों ने फायरिंग भी शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना में दोनों युवकों को गोली लगी. गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद वहां मौजूद आसपास के लोगों ने तत्काल दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा लेकिन सोनू नाम के युवक की की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं रोहित का इलाज आरा के ही एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतक का नाम सोनू है जो नारायणपुर के ही सितुहारी गांव का रहने वाला था जबकि जख्मी युवक लल्लू उर्फ रोहित है. घटना का कारण पूर्व की दुश्मनी बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह भी जख्मी से घटना की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे. एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि नारायणपुर थाने की पुलिस आरोपी बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में जुटी है.