अभी-अभी: भीषण हादसे से दहला हिमाचल, गोबिंद सागर में बाइक समेत गिरे 3 युवक

इस खबर को शेयर करें

ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में गोबिंद सागर झील के लठियाणी मंदली घाट पर बुधवार दोपहर बाद स्टंट करते हुए बाइक सवार तीन युवक झील में जा गिरी. हादसे में एक युवक लापता है, जबकि दो युवकों की जान बच गई. झील किनारे गिरे अन्य युवक को उसके साथी ने बचा लिया. लापता युवक की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. लापता युवक भारतीय सेना में कार्यरत बताया जा रहा है. गुरुवार को युवक की तलाश के लिए गोताखोर बुलाए जाएंगे.

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर ढाई बजे लठियाणी घाट गोबिंद सागर झील में दो बाइक पर हमीरपुर जिले के बड़सर के तीन दोस्त घूमने आए, कार्तिक शर्मा गांव होलट, महारल, बड़सर और अर्पन ठाकुर गांव मुतरियाणा, घंघोट तहसील बड़सर जिला हमीरपुर अपने दोस्त विवेक शर्मा का मोटरसाइकिल लेकर स्टंट करने लगे. स्टंट करते वक्त चालक कार्तिक गोबिंद सागर झील में मोटरसाइकिल सहित गिर गया और अर्पन ठाकुर झील के किनारे पर अटका. उसे विवेक ने बचाया. क्योंकि विवेक पहले ही गिर गया था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया.

आज होगी तलाश

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम बंगाणा विशाल शर्मा और एसएचओ प्रेमपाल भी दल बल सहित मौके पर पहुंच गए. एसडीएम विशाल शर्मा ने कहा कि अभी युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है, जिसकी खोज के लिए गोताखोरों को भी बुलाया गया है. तीनों युवकों के परिजन भी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.