अभी-अभी: यूपी में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर भी जानलेवा हमला, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले के महमूदाबाद कस्बे में शनिवार देर रात हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी पर चाकुओं और डंडों से हमला कर दिया गया.

Just now: Hindutva leader Kamlesh Tiwari's son was also attacked in UP, condition critical
Just now: Hindutva leader Kamlesh Tiwari's son was also attacked in UP, condition critical
इस खबर को शेयर करें

सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले के महमूदाबाद कस्बे में शनिवार देर रात हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी पर चाकुओं और डंडों से हमला कर दिया गया. इस हमले में सत्यम तिवारी घायल हो गया और उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों समेत 19 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.गौरतलब है कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की लखनऊ में कुछ समय पहले मुस्लिम युवकों ने हत्या कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब 11 बजे कस्बे के बन्नी वार्ड स्थित ऋषभ की किराना दुकान पर सामान खरीदने को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा हो गया था. इसी बीच दिवंगत हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का बेटा सत्यम भी वहां पहुंच गया और उसने दोनों को समझाने की कोशिश की. लेकिन तभी विरोध पक्ष ने अचानक सत्यम तिवारी पर हमलावर कर दिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. इसके साथ ही आरोपियों ने चाकुओं से सत्यम तिवारी पर हमला किया और इस हमले में सत्यम तिवारी के सिर में चोट आई है.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
जानकारी के मुताबिक इस हमले में सत्यम तिवारी घायल हो गया और भारी खून बहने के कारण कपड़े खून से लथपथ हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. डॉक्टरों का कहना है कि सत्यम तिवारी अब खतरे से बाहर है और बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

सात लोगों समेत 19 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में सत्यम तिवारी की तरफ से महमूदाबाद थाने में सात लोगों समेत 19 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले का जांच की जा रही है और आपसी विवाद का मामला लग रहा है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

गौरतलब है कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में कुछ समय पहले मुस्लिम युवकों ने हत्या कर दी थी. मुस्लिम युवक कमलेश तिवारी इस्लाम पर दिए गए बयान को लेकर नाराज थे. इसके बाद गुजरात से युवक लखनऊ पहुंचे थे और उनके कार्यालय में पहुंचकर उनकी हत्या कर दी थी. ये मामला राज्य में काफी चर्चित हुआ था.