अभी अभीः राकेश टिकैत ने कुबूला अपना गुनाह, बोलेः मुझसे बहुत बडी गलती हो गई, नहीं करना था…

Just now: Rakesh Tikait confessed his crime, said: I made a big mistake, didn't want to do it...
Just now: Rakesh Tikait confessed his crime, said: I made a big mistake, didn't want to do it...
इस खबर को शेयर करें

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत ने मुगल बादशाह औरंगजेब की कब्र पर जाने को गलती माना है. देशभर से लोगों से उन्हें औरंगजेब की कब्र पर जाने के लिए लताड़ते हुए बहिष्कार करने तक की मांग की थी. मुरादाबाद में टिकैत ने कहा कि वो विवादित जगह है, वहां उन्हें नहीं जाना चाहिए था. देश के लोगों का विरोध सही है क्योंकि औरंगजेब ने यहां पर बहुत कत्लेआम किया था..

हुस्न की मलिका हैं Hardik Pandya की वाइफ,खूबसूरती में एक्ट्रेस फेल

लोगों ने लगाई थी लताड़

दरअसल किसान नेता राकेश टिकैत की जून के महीने में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वे औरंगजेब की मजार पर खड़े नजर आ रहे थे. उस वक्त राकेश टिकैत को कई संगठनों और हिंदूवादी नेताओं का विरोध झेलना पड़ा था. अब राकेश टिकैत ने उस विरोध को सही ठहराते हुए कहा कि औरंगजेब की मजार पर जाना एक गलती थी. टिकैत ने लोगों को नसीहत भी दे डाली कि औरंगजेब की मजार पर नहीं जाना चाहिए.

Dahi Handi: जन्माष्टमी पर क्यों किया जाता है दही-हांडी आयोजन, जानें…

‘ऐसी विवादित जगह पर नहीं जाना चाहिए’

राकेश टिकैत ये भी कहना नहीं भूले कि वहां पर शिव और जैन मंदिर भी बने हुए हैं. उन मंदिरों को भी उन्होंने देखा. टिकैत ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने विरोध किया था, वे सही थे, ऐसी विवादित जगह पर नहीं जाना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय मंत्री अजय टेनी की बर्खास्तगी और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की है.

Yuzvendra Chahal और पत्नी Dhanshree Verma के रिश्ते मे आई दरार

राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर कोई काम गलत हो रहा है या सरकार कोई गलत नीति लेकर आ रही है तो उसका विरोध किया जाएगा. इसके लिए देश में आंदोलन की जरूरत पड़ेगी, जिसके लिए जनता तैयार रहे. टिकैत ने कहा कि सरकारें तानाशाही की ओर जा रही हैं, जो संगठन आवाज उठाता है, उसको तोड़ने का काम कर रही हैं. आवाज दबाने के लिए हर हथकंडा अपना रही हैं. ऐसी सरकार को सबक सिखाना बेहद जरूरी है, जितने संगठन खड़े होंगे, उतनी आवाज तेज होगी.