काजोल ने बर्थडे के बाद शेयर किया मजेदार पोस्ट, बताया अपने हसीन और स्मार्ट होने का राज

Kajol shared a funny post after the birthday, told the secret of her being beautiful and smart
Kajol shared a funny post after the birthday, told the secret of her being beautiful and smart
इस खबर को शेयर करें

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद की एक नई तस्वीर शेयर की है. काजोल ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि वे हर गुजरते साल के साथ हसीन और स्मार्ट होती जाएंगी. काजोल ने शुक्रवार को अपना 48वां जन्मदिन मनाया था. काजोल ने रविवार को तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘निजी कारणों से मैं हर साल हसीन और स्मार्ट होती जा रही हूं.’ दीया मिर्जा ने पोस्ट पर दिल वाला इमोजी शेयर किया. एक फैन ने कमेंट किया, ‘आपने पोस्ट में यह बताना भूल गईं कि आप वक्त के साथ और भी मजाकिया होती जा रही हैं.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आप वाकई में ऐसा करेंगी.’

सेक्स लाइफ पर karan johar को ये क्या कह गईं Taapsee Pannu,सब हैरान

काजोल ने 1992 में राहुल रवैल की ‘बेखुदी’ से अभिनय की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘बाजीगर’, ‘करण अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘गुप्त’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माई नेम इज खान’, ‘फना’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में पीटीआई को बताया था कि वे संयोग से एक्ट्रेस बनी हैं.

उन्होंने कहा था, ‘मैंने शानदार शुरुआत नहीं की. मेरी पहली फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. मैंने इसे एक्टिंग करियर के रूप में कभी नहीं देखा. मैं बस धारा के साथ बहती चली गई. मैं हमेशा फिल्में चुनते वक्त रोमांचित रहती थी. मैंने सभी फिल्मों में काम करते वक्त शानदार समय गुजारा.’

काजोल ने फिल्म ‘त्रिभंग’ से किया था ओटीटी डेब्यू
एक्ट्रेस ने आगे कहा था, ‘मैं कुछ अद्भुत लोगों से मिली. मैं अभी भी अपने काम को एक खेल की तरह देखती हूं और काम तो मैं घर पर करती हूं.’ काजोल ने पिछले साल जनवरी में फिल्म त्रिभंग से अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. वे जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार के शो से अपना वेब-सीरीज डेब्यू करने वाली हैं.

‘सलाम वेंकी’ में नजर आएंगी काजोल
काजोल ‘सलाम वेंकी’ में भी नजर आएंगी. रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी. इसमें विशाल जेठवा और अहाना कुमरा भी होंगे. फिल्म में एक्टर आमिर खान का एक कैमियो होगा. दर्शक एक बार फिर उन्हें पर्दे पर देखने के लिए रोमांचित हैं.