कंगना रनौत ने शेयर किया कोविड को हराने का सीक्रेट, ट्रोल्स बोले- पहले दिखाओ…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है… कंगना ने ये जानकारी देते हुए पोस्ट में कुछ ऐसा कह दिया था कि वो सुर्खियों में आ गई थीं। कंगना ने कहा था कि बीमारी से बचने के लिए उनके पास कई टिप्स हैं लेकिन वो लोगों को इस बारे में नहीं बताएंगी। ये कहने के बाद कंगना रनौत ने अब वीडियो शेयर कर कोविड को हराने का सीक्रेट शेयर कर दिया है। जिसके चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

पुराने विवाद पर की बात
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें को कहती दिख रही हैं कि- ‘पिछली बार जब मैंने एनाउंस किया था तो कुछ लोग बहुत हर्ट हो गए थे क्योंकि मैंने कहा था कि इस स्मॉल टाइम वायरस को हराते हैं… यहां कुछ आजादी ही नहीं है, कुछ निगेटिव लोगों का ग्रुप बहुत हावी रहता है। लेकिन मेरी बहन कहा कि इन लोगों का बस चले तो वो आपको सांस लेने से भी रोक देंगे। ऐसे लोगों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना चाहिए। इसलिए मैं आपके साथ अपने अनुभव शेयर करना चाहती हूं’।

कंगना ने दिए कोरोना को हराने के टिप्स
कंगना ने कहा- सबसे पहले तो डरना नहीं है, सबसे पहले प्रॉब्लम को पहचानिए बाहरी है या अंदरूनी है। आपको ये भी ध्यान रखना है कि ये किसी और को संक्रमित ना करे। इसे फिजिकल, मेंटल और इमोशनल में डिवाइड कर दीजिए… मेरा गला दर्द कर रहा था, दिमाग पे धुंध जैसी थी। जिससे टेस्ट और स्मेल नहीं आ रही थी। मैंने दिन में दो-तीन बार स्टीम ली, इससे तुरंत राहत मुलती है। काढ़ा पीने से राहत मिलती थी, गिलोय मेरे पेरेंट्स ने भेजा था। मुझे बहुत थकान महसूस हो रही थी उसके लिए मैंने स्ट्रेचिंग और योगासन किए। मेंटली परेशान होने पर मैंने मेडिटेशन, प्राणायाम किया, आप ओम का जाप भी कर लें तो अच्छा होगा। मैं टीवी और डिजिटल से दूर रही।

ट्रोल करने लगे लोग
कंगना के इस वीडियो को कई लोगों ने इंस्पायरिंग बताया है तो कई ट्रोल्स भी कंगना पर निशाना साधते दिखाई दिए। एक ट्रोल ने कहा कि पहले अपनी रिपोर्ट दिखाएं तो दूसरे ट्रोल ने आप इसे स्मॉल टाइम वायरस कैसे कह सकती हैं, जब देश में इतने लोग बीमार पड़ रहे हैं।