Kanika Kapoor ने लंदन में रचाई शादी, जानें कौन है उनका दूल्हा

Kanika Kapoor got married in London, know who is her groom
Kanika Kapoor got married in London, know who is her groom
इस खबर को शेयर करें

Kanika Kapoor, Gautam Marriage : सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं. कनिका ने शुक्रवार को लंदन में बेहद रॉयल ढंग से बिजनेस मैन गौतम के साथ ब्याह रचाया. ऐसे में कनिका और गौतम की शादी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो वहीं कनिका (Kanika Kapoor Royal Wedding) की शादी समारोह से एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कनिका कपूर वरमाला लेकर गौतम की तरफ बढ़ती हैं. स्टेज पर आकर कनिका गौतम (Business Man Gautam ) के गले में माला डालने की कोशिश करती हैं, तो वहीं गौतम सिंगर कनिका के साथ मस्ती लेते दिखते हैं. गौतम और कनिका का ये वीडियो काफी फनी है, वीडियो में कनिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वायरल हो रहीं कनिका की शादी की ढेरों तस्वीरें..
इसके अलावा औऱ भी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें कनिका और गौतम अपनी लाइफ के इन खास मोमेंट्स को जीते दिख रहे हैं. कनिका काफी समय से लंदन में ही थीं, लंदन में ही कनिका की शादी के सारे फंक्शन्स हुए हैं. ऐसे में मेहंदी संगीत और हल्दी सेरेमनी की भी ढेरों खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं.

कनिका ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम से भी ढेरों तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं. तस्वीरों में कनिका की हल्दी सेरेमनी, संगीत और मेहंदी सेरेमनी की ढेरों तस्वीरें सामने आई हैं. कनिका अपनी शादी के फंक्शन्स में खूब एंजॉय करतीं और डांस करती दिखीं. कनिका ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना था.

डे वेडिंग में कनिका का लाइट कलर का लहंगा काफी सुंदर लग रहा था. वहीं गौतम के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और लाइट पिंक पग कलर की पग पहनी हई थी. जो कि कनिका के ड्रेस से मैच कर रही थी.