KGF Chapter 2 OTT: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगे रॉकी भैया, इस तारीख को अमेजॉन प्राइम पर होगी रिलीज

इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 2 OTT Release Date: साउथ सुपरस्टार यश (Superstar Yash) जो कि वर्तमान में अपनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं अब वही फिल्म ओटीटी प्राइम वीडियो पर भी फैंस को देखने के लिए मिल जाएगी.

नही हैं सदस्य तो ऐसे देखें फिल्म
फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 अब प्राइम वीडियो पर फैंस देख सकते हैं, इसको मूवी रेंटल के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. फैंस फिल्म को 199 रुपए देकर घर पर बैठे कर प्राइम पर सीधे तौर पर देख सकते है फिर चाहे यूजर्स प्राइम के सदस्य हों या ना हों.

पांच भाषाओं में हैं फिल्म
फिल्म एसडी में पांच भाषाओं में उपलब्ध होगी. केजीएफ: चैप्टर 2 के अलावा, दर्शक लेटेस्ट भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों के विविध चयन को किराए पर ले सकते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट
यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज को चार हफ्ते पूरे हो गए है लेकिन भी तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है. देश में नहीं पूरी दुनिया में ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है

इस तारीख से होगी स्ट्रीम
गौरतलब है कि फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) में यश के अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज, संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी जैसे सितारों ने काम किया है. प्रशांत नील ने इस फिल्म की कहानी को लिखा और डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं 27 मई, 2022 से स्ट्रीम होगी.