लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ अचानक हो गया कांड, अस्पताल में…

इस खबर को शेयर करें

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में भर्त्ती कराया गया।

चिकित्सकों ने अपनी जांच में पाया कि तेजप्रताप यादव का ब्लडप्रेशर लो है। उनके सीने का एक्स-रे और ईसीजी भी कराया गया। चिकित्सकों ने कुछ देर के लिए तेजप्रताप यादव को ऑक्सीजन मास्क भी पहना रखा था। अस्पताल में भर्ती होने के छह घंटे बाद चिकित्सकों ने उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी।

चिकित्सकों की निगरानी में तेजप्रताप
तेज प्रताप यादव को अब भी चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। पटना के कंकड़बाग स्थित मेडिवर्सल अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि तेजप्रताप यादव को खान-पान पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी गई है। उनका ब्लडप्रेशर लो हो गया था। इसके लिए उन्हें दवा दे दी गई है। इसके साथ ही उन्हें यह भी सलाह दी गई है कि सेहत का ख्याल रखें और कार्य कम करें।

अस्पताल के सामने उमड़ी चिकित्सकों की भीड़
चिकित्सकों के अनुसार, तेजप्रताप यादव की रिपोर्ट सही पाई गई है। सिर्फ लो ब्लडप्रेशर की शिकायत मिली है। उनकी निगरानी की जा रही है। तेज प्रताप की अस्वस्थ होने की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों की अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ी।