शरणार्थी हिंदुओं पर भड़के केजरीवाल, बोलेः इनकी इतनी हिम्मत, इन्हें जेल में…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: CAA को लेकर बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विपक्ष के अन्य नेताओं के बयानों के खिलाफ दिल्ली में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के शरणार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने इन प्रदर्शनकारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा, इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? पहले हमारे देश में गैर कानूनी तरीके से घुसपैठ की, हमारे देश का कानून तोड़ा।’ उन्होंने बीजेपी पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया।

‘इनकी इतनी हिम्मत कैसे हो गई’

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? पहले हमारे देश में गैर कानूनी तरीके से घुसपैठ की, हमारे देश का क़ानून तोड़ा। इन्हें जेल में होना चाहिए था। इनकी इतनी हिम्मत हो गयी कि हमारे देश में प्रदर्शन कर रहे हैं, हुडदंग कर रहे हैं? CAA आने के बाद पूरे देश में पाकिस्तानी और बांग्लादेशी फैल जाएंगे और लोगों को परेशान करेंगे। बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाने के स्वार्थ में पूरे देश को परेशानी में धकेल रही है।”

कल से ही प्रदर्शन कर रहे हैं शरणार्थी

बता दें कि CAA लागू करने के खिलाफ I.N.D.I.A गठबंधन और कांग्रेस नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। इन नेताओं के खिलाफ राजधानी दिल्ली में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के तमाम शरणार्थियों ने प्रदर्शन किया। इन शरणार्थियों ने पुलिस के बैरिकेड भी तोड़ दिए। कल भी शरणार्थियों ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर भी प्रदर्शन किया था। इसके जवाब में केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “आज कुछ पाकिस्तानियों ने मेरे घर के सामने प्रदर्शन और हुड़दंग किया। दिल्ली पुलिस ने उन्हें पूरा सम्मान और संरक्षण दिया। बीजेपी ने इनका पूरा समर्थन किया। इनकी इतनी हिम्मत हो गई कि दिल्ली की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुने गए CM को हमारे मुल्क में घुसकर माफ़ी माँगने को कह रहे है? और बीजेपी इनका समर्थन कर रही है? बीजेपी मुझसे नफ़रत करते-करते पाकिस्तानियों के साथ खड़ी हो गई, भारत के साथ ग़द्दारी करने लगी? इस CAA के बाद ये पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे और इसी तरह हमारे ही मुल्क के लोगों को इस तरह हड़काएंगे और हुड़दंग करेंगे। बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाना चाहती है।”

केजरीवाल के बयान पर मचा बवाल

गौरतलब है कि केजरीवाल लगातार CAA को वापस लेने की मांग कर रहे हैं केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि CAA कानून लागू होने से भारी संख्या में पाकिस्तान और बांग्लादेश से लोग आकर हमारे देश में बसेंगे। उन्हें कहां बसाया जाएगा? क्या आप चाहेंगे कि आपके घर के सामने पाकिस्तान से आए लोग झुग्गी डालकर रहें? क्या आप सुरक्षित महसूस करेंगे? क़ानून व्यवस्था चरमरा जाएगी। और ये लोग कौन होंगे? देश की सुरक्षा का क्या होगा?