पत्नी को हनीमून पर लेकर जा रहा था पति, एयरपोर्ट पर चेकिंग में बैग से निकली ऐसी चीज, मची अफरा-तफरी

इस खबर को शेयर करें

भोपाल। पत्नी को लेकर हनीमून पर जा रहे एक शख्स के बैग से कारतूस मिलने के बाद ग्वालियर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने तुरंत कारतूस जब्त किया। व्यक्ति से पूछताछ की तो वह घबरा गया। फिर बताया कि गलती से बैग में कारतूस आ गया है। शख्स का जवाब सुनने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी को संतोष नहीं हुआ। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शख्स को महाराजपुर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला: जल्दबाजी में कारतूस बैग में आ गया
जानकारी के मुताबिक, रामदयाल नगर महाराज पूरा निवासी अभय सिंह की शादी कुछ दिन पहले हुई है। अभय पत्नी के साथ हनीमून पर जा रहे थे। राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर सामान की चेकिंग के दौरान अभय के बैग से कारतूस मिला। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पूछताछ की तो पहले अभय घबरा गए। फिर खुद को संभालते हुए बताया कि उनके पिता के पास 315 राइफल है। शायद जल्दबाजी में कारतूस उनके बैग में आ गया होगा, क्योंकि शादी के दौरान भी बंदूक के कारतूस इसी बैग में रखे थे।

पुलिस मामले की जांच कर रही है
मामले में सीएसपी सियाज ने बताया कि सिविल एयरपोर्ट पर एक परिवार के बैग से कारतूस मिला था। जिस पर प्रथम दृष्टया सामने आया है कि कारतूस उनके परिवार की बंदूक का है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।