भारत में इस कंपनी ने लॉन्च किया 18 हजार रुपये का जबरदस्त फीचर्स वाला Laptop

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : यूएस टेक दिग्गज कंपनी AVITA ने भारतीय बाजार में एक नया Cosmos लैपटॉप लॉन्च किया है। इस डिवाइस की खासियत इसमें मौजदू 2-इन-1 फॉर्म फैक्टर, 11.6-इंच की टचस्क्रीन, इंटेल सेलेरॉन डुअल कोर चिपसेट और दमदार बैटरी है जो छह घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। आइए आपको बताते हैं इस सस्ते कीमत वाले लैपटॉप के खास फीचर्स के बारे में:

AVITA Cosmos 2-in-1 लैपटॉप की कीमत
इस खास लैपटॉप की कीमत कंपनी ने 17,990 रुपये रखी है। इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद पाएंगे। ग्राहक इस लैपटॉप को HDFC बैंक के कार्ड से खरीद कर 1800 रुपये की छूट पा सकते हैं। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर भी 5 फीसदी का ऑफ मिल जाएगा।

AVITA Cosmos 2-in-1 लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन
>> AVITA Cosmos लैपटॉप में मोटे बेज़ल के साथ एक रेक्टंगुलर स्क्रीन, एक इन-बिल्ट स्टैंड और एक डीटेचएबल कीबोर्ड है जो आपको लैपटॉप और टैबलेट को अलग-अलग करने में मदद करेगा।

>> इसमें 11.6 इंच का फुल-एचडी (1920×1080 पिक्सल) आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले है जिसमें 178 डिग्री व्यूइंग एंगल है।

>> डाइमेंशन के हिसाब से, डिवाइस 299x22x206mm का है और इसका वजन 1.3kg है। इसे सिंगल चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

>> AVITA Cosmos एक Intel Celeron N4000 डुअल कोर प्रोसेसर से लैस है। जो Intel के UHD 600 ग्राफिक्स, 4GB DDR4 रैम और 64GB eMMC स्टोरेज के साथ आता है। यह विंडोज 10 होम को सपोर्ट करता है और छह घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

>> यह लैपटॉप एक मिनी-एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक हेडफोन जैक, एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट और एक चार्जिंग पोर्ट सहित कई आई/ओ पोर्ट प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिए, यह वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 के लिए सपोर्ट ऑफर करता है। डिवाइस में 0.7W के स्पीकर और 2MP का कैमरा भी लगा है।