मुजफ्फरनगर में चिट्ठी छोड़ी और गंगनहर में लगा दी छलांग, पढकर उड गये होश

Left a letter in Muzaffarnagar and jumped into Ganganahar, lost consciousness after reading it
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा थानाक्षेत्र में एक बुजुर्ग ने एसएसपी के नाम चिट्ठी लिखकर छोड़ी और फिर गंगनहर में छलांग लगा दी। चिट्ठी में जिक्र किया गया कि बुजुर्ग पोती से दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से आहत था।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक बुजुर्ग ने नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे बुजुर्ग पानी में बह गया। नहर पुल पर आधार कार्ड और एसएसपी के नाम पत्र लिखा मिला है।

भोपा थाना क्षेत्र के बेलडा गंग नहर में एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी। गंगनहर पुल पर आधार कार्ड और एक प्रार्थना पत्र एसएसपी के नाम लिखा हुआ मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि दिसंबर 2023 में उसकी पौत्री को युवक बहला फुसलाकर ले गए थे, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लिखा कि आरोपियों ने गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया। पुलिस ने इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

वहीं एसएसपी के नाम चिट्ठी मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने आसपास पानी में तलाश कराई लेकिन बुजुर्ग का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।