सुनो, मेरे दोस्त के साथ सोना है तुमको, फिर उसके सामने ही…

इस खबर को शेयर करें

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कर्ज चुकाने के लिए एक शख्स ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ सोने को कहा और जब पत्नी ने इस घिनौनी हरकत के लिए मना कर दिया तो चाकू घोंप दिया, जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई. यह पूरा मामला दानापुर के नासीरगंज बिस्कुट फैक्ट्री मोड़ की है. पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब बहुत पीता है और हमेशा नशे में उसके साथ मारपीट करता था. महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसके घर के बगल में रहने वाला चंदन, जो कि उसके पति का दोस्त है, वह नशीला पदार्थ बेचता है. उसके पति ने उसी युवक से नशा करने के लिए हजारों रुपये उधार ले रखे हैं. नशे में रहने के चलते वह काम नहीं करता है और घर आकर अपनी पत्नी को ही प्रताड़ित करता है. उसके नसे की आदत की वजह से घर के सभी लोग परेशान हैं.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों से चंदन कर्ज चुकाने का दबाव बना रहा था. वहीं जब उसका पति पैसों की व्यवस्था नहीं कर पाया तो चंदन के सामने अपनी पत्नी का ऑफर दिया, जिसपर चंदन राजी हो गया. इसी दौरान बुधवार को चंदन को महिला का पति अपने घर ले आया और कर्ज उतारने के बदले पत्नी के उसके साथ सोने को कहा. वहीं पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसे मारने-पीटने लगा. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसके गले में रस्सी डालकर चाकू से उसके हाथ पर कई बार हमला किया. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.