लिव इन ने खोली महिला अफसर की गंदी करतूतों की पोल, कई बड़े अफसरों के साथ…

Live Inn exposed the dirty deeds of the female officer, along with many big officers...
Live Inn exposed the dirty deeds of the female officer, along with many big officers...
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: Hema Meena case Update संविदा इंजीनियर हेमा मीणा को लोकायुक्त की कार्रवाई के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था। इसके बाद से ये जांच चल रही थी कि हेमा मीणा ने किसकी कृपा से करोड़ों रुपए की संपत्ति बनाई। जांच में ये पता चला है कि हेमा मीणा पर MP पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के इंजीनियर जनार्दन सिंह का हाथ था।

Hema Meena case Update काली कमाई की रानी हेमा मीणा पर लोकायुक्त का शिकंजा कसता जा रहा है। कार्रवाई के बाद हेमा को नौकरी से भी नमस्ते बोल दिया गया है। वहीं, हेमा पर कृपा बरसाने वाले MP पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के इंजीनियर जनार्दन सिंह को सस्पेंशन की गाज गिरी है। आशंका है कि परतें खुलने पर कई अफसरों के नाम सामने आ सकते हैं।

जनार्दन सिंह के निलंबन आदेश में विभाग ने लिखा है कि अधिकारी ने अपनी भूमिका ठीक ढंग से नहीं निभाई। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी साफ़ कर दिया है कि जांच में दोषी पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल, लोकायुक्त ने हेमा के बैंक खातों की जानकारी बैंक से मांगी है। जैसे-जैसे डिटेल्स मिलेगी उनमें और भी खुलासों की उम्मीद है। लेकिन इस बीच मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके दस्तावेज IBC24 के हाथ लगे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार हेमा मीणा शिकायतकर्ता शंभूनाथ के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी। बताया गया कि दोनों 12 साल से लिव इन रह रहे थे, लेकिन इस बात की जानकारी हेमा के घर वालों को भी नहीं थी। लेकिन जनार्दन की एंट्री के बाद साल 2018 में शंभू और हेमा अलग हो गए थे। अलग होने के दौरान हेमा और शंभु के बीच कॉन्ट्रेक्ट हुआ था, जिसमें इस बात का उल्लेख था कि एक दूसरे के खिलाफ कोई भी बयान नहीं देंगे। साथ ही पर्सनल फोटो या दस्तावेज सार्वजनिक नहीं करने का कॉन्ट्रैक्ट था।