हैदराबाद में प्यार, झारखंड में मर्डर और…, बिहार के लड़के ने ओडिशा की लड़की के किए टुकड़े

Love in Hyderabad, Murder in Jharkhand and..., Bihar boy hacks Odisha girl to pieces
Love in Hyderabad, Murder in Jharkhand and..., Bihar boy hacks Odisha girl to pieces
इस खबर को शेयर करें

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक लड़की की कई टुकड़ों में लाश मिली है. हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है. इस दौरान कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

हैदराबाद में बिहार के लड़के से हुई थी मुलाकात
गौरतलब है कि ओडिशा की रहने वाली एक लड़की की चार साल पहले हैदराबाद में बिहार के लड़के से मुलाकात हुई थी. जल्द ही ये मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली. प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले लड़के ने उसे गोड्डा ला कर हत्या कर दी. उसकी बर्बरता महज हत्या तक ही सीमित नहीं रही. उसने शव के कई टुकड़े भी किए. इसके बाद लाश को नदी में फेंककर हैदराबाद चला गया.

पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे
इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की एक लाश पड़ी हुई है. इस पर टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे, जिनके आधार पर लड़की की शिनाख्त की गई.

इस मामले में एसपी गोड्डा का बयान
इस मामले में एसपी गोड्डा नाथू सिंह मीणा ने कहा कि 13 मार्च को एक शव बरामद हुआ था. इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है. इसमें डॉग स्क्वायड की मदद ली गई, जहां से शव बरामद हुआ था, वहां से साक्ष्य भी जुटाए गए हैं.