मध्यप्रदेश: रीवा में NH-30 के पुल को टाइम बम से उड़ाने की कोशिश; जबलपुर में परेड के दौरान ड्रोन गिरा, 3 घायल

इस खबर को शेयर करें

जबलपुर। जबलपुर में कृषि विश्वविद्यालय द्वारा निर्मित ड्रोन गणतंत्र दिवस परेड की झांकी की दौरान गिर गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए। हादसा ड्रोन उतारते समय हुआ। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। ड्रोन से कीटनाशक के छिड़काव का प्रदर्शन किया जा रहा था।

रीवा में NH-30 के पुल को टाइम बम से उड़ाने की कोशिश

गणतंत्र दिवस पर रीवा में नेशनल हाईवे-30 के पुल को उड़ाने की साजिश नाकाम हो गई। बुधवार सुबह 6 बजे मनगवां पुलिस को पुल पर टाइम बम लगे होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर ट्रैफिक को रोककर SP नवनीत भसीन को जानकारी दी। बम निरोधक दस्ता 9 बजे पहुंचा। 9.30 बजे बम डिफ्यूज कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि टाइमर सेट था, 5 मिनट पहले बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज कर दिया। घटनास्थल पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला।

कमलनाथ ने मिर्ची बाबा का अनशन खत्म कराया, बोले- गायों की दुर्दशा पर अब कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी

गोहत्या और गोवंश पर अत्याचार के मुद्दे पर मिर्ची बाबा का अनशन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज खत्म करा दिया। वह 6 दिन से भोपाल में अनशन कर रहे थे। कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में गोशाला बनाने का काम किया था। प्रदेश में गायों की दुर्दशा को लेकर अब कांग्रेस इस लड़ाई को आगे लड़ेगी। हम अपनी आवाज उठाएंगे और मिर्ची बाबा जगह-जगह जाकर संदेश देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से बातचीत के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर बोले कि ऐसी कौन सी बातचीत थी, जिसे ऐसा मनोरंजन का रूप दिया गया।