Malaika Arora ने कर दिया अबतक का सबसे बडा कांड Arjun Kapoor के उड़ें होश

Malaika Arora did such a scandal, Arjun Kapoor was also stunned
Malaika Arora did such a scandal, Arjun Kapoor was also stunned
इस खबर को शेयर करें

Too Hot To Handle: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बोल्डनेस के चर्चे तो हर तरफ है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हो जाते हैं. इस बार भी जब एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर बोल्ड ड्रेस पहनी तो फैंस तस्वीरें देख आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. इस बार भी एक्ट्रेस ने स्किन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ऐसा कातिलाना फोटोशूट करवा लिया कि देखने वाले क्लीन बोल्ड हो गए. मलाइका (Malaika) ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं.

शख्स ने सबके सामने की गन्दी हरकत, Priyanka Chopra ने जडा थप्पड़

लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्किन कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है. तस्वीरों में एक्ट्रेस बैठकर इतने ज्यादा किलर लुक्स दे रही हैं कि तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

Boman Irani नजर आयेंगे Masoom वेब सीरीज में, दिखेगी गजब की ऐक्टिंग

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस है जो कि फोटोशूट को देखकर साफ लग रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के गले पर जाकर अटक रही हैं.

Gautam Gambhir ने बेटी को दिया दुनिया का सबसे खूबसूरत नाम,जो भी सुने

इन तस्वीरों में मलाइका (Malaika Arora) ओपन हेयर किए हुए और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी गजब की खूबसूरत लग रही हैं कि जिस जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया.

Draupadi Murmu की कुंडली में था राजयोग, लिखा था…

इन तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘आपके साथ शूट करने में बहुत मजा आता है. अब तुम मुझे बिरयानी खिलाओ. जैसा कि तुमने मुझसे वादा किया था.’

Draupadi Murmu Biography: Family, education, and all details

इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के काफी क्लोज नजर आए थे. इन तस्वीरों में मलाइका इतने ज्यादा हॉट अंदाज में दिखीं कि उन्हें देखते ही लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो गए.

Pixel 6a: Google brings Pixel 6a to India, here are all the details