वीडियो गेम खेलते हुए टॉयलेट में जाकर बैठा शख्स, पीछे से सांप ने किया अटैक

Shocking News: एक मलेशियाई व्यक्ति को भारी कीमत चुकानी पड़ी, जब वह मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने हुए टॉयलेट में घुसा. जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठा तो सांप ने पीछे से हमला कर दिया.

इस खबर को शेयर करें

हम में से कई लोगों को शौचालय का उपयोग करते समय गेम खेलने या अपने फोन पर वीडियो देखने की आदत होती है. ऐसी आदत हमें कई बार मुश्किल में डाल देती हैं. इतना ही नहीं, ऐसी आदतों की वजह से हमारा ध्यान केंद्रित नहीं रहता और कुछ न कुछ अनहोनी हो जाती है. इसी आदत की वजह से एक मलेशियाई व्यक्ति को भारी कीमत चुकानी पड़ी, जब वह मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने हुए टॉयलेट में घुसा. 28 साल के साबरी तजाली (Sabri Tazali) के साथ एक बेहद ही खौफनाक घटना हुई. वीडियो गेम खेलते हुए साबरी टॉयलेट में घुसा और जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठा तो सांप ने पीछे से हमला कर दिया.

टॉयलेट करने के लिए घुसा शख्स तो हुआ ऐसा हादसा
सेलायंत के निवासी ने टॉयलेट से निकलने वाले सांप की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. तजाली ने सांप को बाहर निकालने के लिए बचाव दल को बुलाया. घर से सरीसृप को बाहर निकाल लिया गया. अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साबरी तजाली ने कहा कि सांप के दांत मेरे पीछे के हिस्सों में गड़ गए थे और जब टॉयलेट सीट से खड़ा हुआ तो उसके दांत फंसे थे. डरकर तुरंत ही उसने सांप को झटक दिया और बाथरूम से बाहर निकलने के लिए दौड़ पड़ा.

देखें वीडियो-

खुद बताया आखिर क्या हुआ था शौचालय में
न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के अनुसार, सौभाग्य से सांप जहरीला नहीं था, लेकिन साबरी को डॉक्टरों ने एक टेटनस शॉट दे दी गई थी. घटना के बाद, स्थानीय फायर और रेस्क्यू विभाग ने सांप को जिंदा बाहर निकाला. साबरी ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर घटना की तस्वीरें और जानकारी शेयर की थी. साबरी ने द स्टार को बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी इस घटना से आहत हूं.’ उन्होंने कहा कि वह इस घटना के बाद इतने हिल गए थे कि वह दो सप्ताह तक अपने एक शौचालय का उपयोग करने से बचते रहे. साबरी ने कहा कि हमले के दो हफ्ते बाद डॉक्टरों को सांप के दांत के टुकड़े उसके पीछे के हिस्से से मिले.