मुजफ्फरनगर की दस अवैध कालोनियों पर चला एमडीए का बुल्डोजर, मच गया हडकंप

शहर में अवैध रुप से विकसित होती जा रही निर्माणाधीन कालोनियों को लेकर आखिरकार एमडीए को सुध आ ही गई। गुरुवार को एमडीए एवं राजस्व विभाग की टीम ने शहर में विभिन्न स्थानों पर दस कालोनियों पर बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।

MDA's bulldozer on ten illegal colonies of Muzaffarnagar, created a stir
MDA's bulldozer on ten illegal colonies of Muzaffarnagar, created a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर में अवैध रुप से विकसित होती जा रही निर्माणाधीन कालोनियों को लेकर आखिरकार एमडीए को सुध आ ही गई। गुरुवार को एमडीए एवं राजस्व विभाग की टीम ने शहर में विभिन्न स्थानों पर दस कालोनियों पर बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। उक्त सभी कॉलोनियों में प्लाटिंग को ध्वसत करने के साथ ही निर्माण कार्यों को सील कर दिया गया। इसके साथ ही शहर के अंदर भी अवैध निर्माणों को सील किया गया।

गुरुवार को एमडीए सचिव आदित्य कश्यप, एमडीए के सहायक अभियंता राजीव कुमार त्यागी, सदर तहसीलदार आदि पुलिस बल के साथ सहारनपुर रोड पर स्थित रामपुर तिराहे पर करीब 80 बीघा भूमि में काटी जा रही कालोनी में बुल्डोजर लेकर पहुंच गए। टीम के पहुंचते ही यहां काम कर रहे कुछ लोग भाग खड़े हुए। टीम ने सभी प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। इसके बाद नई मंडी रजवाहा, कुकड़ा मंडी, गांधी कालोनी में हनुमान मंदिर के पास, गांधी कालोनी भोपा रोड पर अवैध निर्माण को सीज कर दिया। यहां अवैध रूप से बेसमेंट बनाया जा रहा था। मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व सचिव ने लोगों से अपील की है कि ऐसी अवैध कालोनी जिसका ले आउट प्लान मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण से स्वीकृत नहीं है उसमें भवन अथवा प्लाट आदि न खरीदे। अन्यथा उसे ध्वस्त कर दिया जायेगा।